अरे भाई ये क्या Splendor Electric के लॉन्च से पहले ही शोरूम में लगी बुक करने वालो की लाइन

Hero Splendor Electric

बाइक निर्माता कंपनी Hero भारत में जल्द ही अपनी Hero Splendor को नए अवतार में लॉन्च करने वाली है। आपको बता दें की इस बाइक को लेकर पिछले कई महीनों से लगातार रिपोर्ट सामने आ रही है। रिपोर्ट की मानें तो new model splendor में इस बार बेहतरीन फीचर्स मिलने वाला है। वहीं दूसरी तरफ ये भी माना जा रहा है की कंपनी इस बार माइलेज को लेकर भी बड़ा बदलाव करने वाली है। आपको जानकारी के लिए बता दें की ये Hero की पहली इलेक्ट्रिक बाइक होगी। वहीं क्यास तो ये भी लगाए जा रहे है की एक बार चार्ज करने पर ये 180 किलोमीटर का सफर तय करेगी। तो अगर आप भी इस बाइक को खरीदने की सोच रहे है तो आज हम आपको लॉन्च से पहले ही इसकी सारी डिटेल्स देने वाले है।

Hero Splendor Electric कीमत

बात करें बाइक के कीमत की तो अभी तक कंपनी के तरफ से कोई भी आधिकारिक बयान सामने नहीं आया है। लेकिन कई मीडिया रिपोर्ट में यह दावा किया जा रहा है की बाइक की कीमत लगभग 1.5 लाख से लेकर 2 लाख तक हो सकती है। हालांकि लॉन्च से पहले कुछ भी कहना जल्दबाजी होगी।

Splendor Electric का रेंज होगा जबरदस्त

बता दें की हाल में एक रिपोर्ट सामने आई है जिसमें यह दावा किया जा रहा है की अगर Splendor Electric को एक बार चार्ज किया जाए तो ये 180 किलोमीटर तक का सफर तय करेगी। लेकिन हीरो के तरफ से अभी तक कोई आधिकारिक बयान सामने नहीं आया है।

ये भी पढ़े: लॉन्च से पहले गोरखपुर में घूमती नजर आई Hero Splendor 150, देखने के लिए लगी भीड़

इन इलेक्ट्रिक बाइक्स से होगा टक्कर

बता दें की अगर ये बाइक भारत में लॉन्च होती है तो इसका सीधा मुकाबला Revolt RV400, Tork Kratos R, Pure Ev eTryst 350 जैसी बाइक्स से होगा।

Hero Splendor Electric भारत में कब होगी लॉन्च

रिपोर्ट की मानें तो भारत में कंपनी इस बाइक को साल 2024 में लॉन्च करेगी। फिलहाल कंपनी इस बाइक के प्रोटोटाइप पर काम कर रही है।

LATEST POSTS:-

आशीष राज पिछले 7 सालों से पत्रकारिता में हैं। मूलरूप से सिवान बिहार के रहने वाले आशीष इलेक्ट्रॉनिक मीडिया के बाद डिजिटल मीडिया का भी अनुभव रखते हैं। फिलहाल, ऑटेो खबरी में बतौर डेस्क इंचार्ज कार्यरत हैं। नोएडा के ISOMES से पढ़ाई के बाद न्यूज24 जैसे बड़े चैनल से करियर की शुरुआत करते हुए , बीबीसी और फर्स्टपोस्ट जैसे चैनलों के लिए फ्रीलांस कर चुके है। आशीष ऑटो के आलावा राजनीति, देश, दुनिया, बिजनेस, धर्म जैसे बीट पर काम कर चुके हैं। आशीष ने 2020 में बिहार विधानसभा चुनाव को अकेले बाइक से कवर किया हैं।