TVA Apache को पटकनी देने आ गई Mahindra Centuro Sports, कीमत मात्र..

mahindra-sports-bike

देश की वाहन निर्माता कंपनी Mahindra जल्द ही अपनी नई बाइक को लॉन्च करने वाली है। आपके जानकारी के लिए बता दें की पहले भी कंपनी ने Mahindra Centuro के नाम से बाइक को लॉन्च किया था। हालांकि Centuro भारत में उतना सफल नहीं हो पाई। लेकिन एक बार फिर Mahindra अपनी नई बाइक को लॉन्च करने वाली है। हालांकि कंपनी के तरफ से अभी तक कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है। लेकिन कई मीडिया रिपोर्ट में यह दावा किया जा रहा है की इस बाइक को कंपनी दिवाली पर पेश कर सकती है। इस बाइक को Mahindra Centuro का अपडेट वर्जन माना जा रहा है। तो अगर आप भी इस बाइक को बारे में ज्यादा जानकारी चाहते है तो आइए इस खबर में आपको बताते है सारी डिटेल्स।

Mahindra की नई बाइक इस नाम से होगी लॉन्च

मीडिया रिपोर्ट की मानें तो Mahindra अपनी नई बाइक को Centuro Sports के नाम से लॉन्च करेगी। वहीं दूसरी तरफ इस बाइक में कई शानदार फीचर्स भी देखने को मिलने वाले है। नाम से ये अंदाजा लगाया जा सकता है की Mahindra Centuro Sports एक स्पोर्टस बाइक हो सकती है।

Mahindra Centuro Sports कीमत

फिलहाल Centuro Sports के कीमतों का अंदाजा लगाना जल्दबाजी होगी। लेकिन सूत्रों की मानें तो स्पोर्टस बाइक होने के नाते इसकी कीमत 1.50 लाख से 2 लाख के बीच हो सकती है।

ये भी पढ़े: Mahindra thar के दांत खट्टे करने आ गई Maruti hustler, माइलेज में सबकी बाप

Mahindra Centuro Sports फीचर्स

इस बाइक में कई शानदार फीचर्स मिलने वाले है। आपको बता दें की इसमें Ola के तर्ज पर बड़ा डिजिटल डिस्पले, रियल टाइम माइलेज इंडिकेटर, ABS, स्मार्टफोन कनेक्टिविटी, स्टैंड अलार्म, फ्यूल गेज, चार्जिंग पोर्ट, GPS, गियर सिफ्ट इंडिकेटर, डिजिटल वॉच जैसे फीचर्स मिलेगे।

Centuro Sports कब होगी लॉन्च

इस बाइक के लॉन्चिंग को लेकर कई मीडिया रिपोर्ट में अलग-अलग समय का दावा किया गया है। लेकिन सूत्रों की मानें तो इस बाइक को कंपनी दिवाली के मौके पर भारत में पेश कर सकती है।

LATEST POSTS:-

आशीष राज पिछले 7 सालों से पत्रकारिता में हैं। मूलरूप से सिवान बिहार के रहने वाले आशीष इलेक्ट्रॉनिक मीडिया के बाद डिजिटल मीडिया का भी अनुभव रखते हैं। फिलहाल, ऑटेो खबरी में बतौर डेस्क इंचार्ज कार्यरत हैं। नोएडा के ISOMES से पढ़ाई के बाद न्यूज24 जैसे बड़े चैनल से करियर की शुरुआत करते हुए , बीबीसी और फर्स्टपोस्ट जैसे चैनलों के लिए फ्रीलांस कर चुके है। आशीष ऑटो के आलावा राजनीति, देश, दुनिया, बिजनेस, धर्म जैसे बीट पर काम कर चुके हैं। आशीष ने 2020 में बिहार विधानसभा चुनाव को अकेले बाइक से कवर किया हैं।