आए हाय Mahindra Bolero का नया डिजाइन देख, आप भी कहेंगे टापा कल में कुद के जान दें दे क्या

Mahindra Bolero new model

Mahindra Bolero New: महिंद्रा मोटर कंपनी के तरफ से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। दरअसल, कंपनी के कुछ सूत्रों का मानना है कि महिंद्रा अपनी सबसे प्रसिद्ध एसयूवी में से एक महिंद्रा बोलेरो को लेकर के एक बड़ी अपडेट देने जा रही है। कहा जा रहा है कि इस अपडेट में कंपनी अपने इस एसयूवी को नए अवतार के साथ दोबारा से लॉन्च कर सकती है। हालांकि, इसको लेकर के अभी तक किसी प्रकार की कोई भी आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है। और ना ही इस बात का खुलासा हो पाया है कि इस नए अपडेट में गाड़ी के किस-किस पार्ट्स को बदला जा सकता है। वहीं इसके लांचिंग की बात की जाए तो फिलहाल सूत्रों का मानना है कि महिंद्रा अपने फ यू को 2025 के जनवरी या फरवरी महीने में लॉन्च कर सकती है।

फिलहाल, आगे की खबर में हम आपको इस एसयूवी में होने वाले तमाम बदलाव के बारे में बताने जा रहे हैं। आपको बता दे कि यह सारी बातें जो हम आपको बताने जा रहे हैं, वह मीडिया रिपोर्ट्स और सूत्रों के माध्यम से बताई जा रही है। क्योंकि, अभी तक महिंद्रा मोटर कंपनी की तरफ से आधिकारिक तौर पर इस खबर की पुष्टि नहीं हो पाई है। हालांकि, कहा जा रहा है कि इसके इंजन पावर को पहले के मुकाबले बढ़ाया जा सकता है और इसमें तमाम प्रकार की नई फीचर्स भी जोड़ी जा सकती है। साथ ही यह भी कहा जा रहा है कि इसके डिजाइन में भी थोड़े बहुत बदलाव किए जा सकते हैं।

ये भी पढ़े: लॉन्च से पहले कश्मीर में दिखी Mahindra Xuv200, फीचर्स लड़को को आएगे पसंद

कैसा होगा महिंद्रा मोटर कंपनी के नए बोलेरो का डिजाइन

माना जा रहा है कि इस नई महिंद्रा बोलेरो का डिजाइन काफी हद तक महिंद्रा के ही स्कॉर्पियो से मिलता जुलता हो सकता है। क्योंकि, ऐसा कहा जा रहा है कि महिंद्रा बोलेरो को पसंद करने वाले सारे ग्राहक महिंद्रा स्कार्पियो को भी उतना ही पसंद करते हैं। लेकिन थोड़ी कीमत ज्यादा होने के कारण उसे ले नहीं पाते हैं। इसीलिए कंपनी अब बोलेरो को ही उसके मॉडल में लाने पर विचार कर रही है।

कौन-कौन से नए फीचर्स जोड़े जा सकते हैं

महिंद्रा मोटर कंपनी की इस नई एसयूवी में आपको तमाम प्रकार की नई फीचर्स देखने को मिल सकती है। जिसमें पैनोरमिक सनरूफ से लेकर के सोनी म्यूजिक सिस्टम और ऑटो व्हील ड्राइव तक शामिल होगी।

किस कीमत पर होगी लॉन्च

फिलहाल, कंपनी के सूत्रों द्वारा कहा जा रहा है कि महिंद्रा अपने इस नई एसयूवी को लगभग 10 लाख रुपए के एक्स शोरूम कीमत पर लॉन्च कर सकती है।

LATEST POSTS:-

जया सिंह पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2020 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। इलेक्ट्रॉनिक से लेकर डिजिटल मीडिया का अनुभव रखती हैं। अपने करियर में ऑटो-गैजेट्स आदि पर लेख लिख चुकी हैं। फिलहाल, जया सिंह ऑटो खबरी की ऑटो न्यूज वेब साइट में बतौर लेखक काम कर रही हैं।