TVS Raideon 125cc हुआ लॉन्च, 90 का माइलेज और 95 की कीमत

TVS Raideon 125

TVS Raideon 125 Update: भारतीय मूल दो पहिया वाहन निर्माता TVS मोटर कंपनी अपने एक सबसे प्रसिद्ध कम्युटर बाइक को बहुत जल्द अपडेट करने जा रहा है। दरअसल, कंपनी अपने TVS Raideon के इंजन पावर में बदलाव करने पर विचार कर रहा है। हालांकि, इसको लेकर टीवीएस के तरफ से अभी तक किसी प्रकार की अधिकारी घोषणा नहीं की गई है। फिलहाल, यह तमाम जानकारियां सूत्रों और मीडिया रिपोर्टस के द्वारा बताई जा रही है। माना जा रहा है कि इस नए अपडेट के बाद बाइक के इंजन को पहले के मुकाबले बढ़ा करके 125 cc का किया जा सकता है। वहीं, यह भी कहा जा रहा है कि बाइक के डिजाइन में भी थोड़ी बहुत बदलाव किया जा सकता है।

फिलहाल, आगे की खबर में हम आपको TVS मोटर कंपनी के आने वाली इस नई Raideon 125 के अपडेट से संबंधित सभी जानकारियां देने वाले हैं। इस जानकारी में हम आपको TVS Raideon 125 में आने वाली तमाम चीजे जैसे कि इंजन पावर, माइलेज, फीचर्स और कीमत के बारे में बताएंगे।

TVS Raideon 125 का इंजन

जैसा कि ऊपर ही बता दिया गया है कि इस नए अपडेट के बाद TVS Raideon 125 Update में आपको 125 cc की इंजन देखने को मिल सकती है। जिसके इंजन कूलिंग के लिए एयर कूलड सिस्टम का भी इस्तेमाल किया जा सकता है। साथ ही यह भी कहा जा रहा है कि इसके आगे वाले टायर में डिस्क ब्रेक का भी इस्तेमाल किया जा सकता है।

ये भी पढ़े: 2.43 लाख रुपये में घर लेकर जाइए TVS Apache RTR 310, देती है इतने का माइलेज

TVS Raideon 125 की माइलेज

Tvs मोटर कंपनी के बाइकों को काफी अच्छा माइलेज देने के लिए जाना जाता है, लेकिन सूत्रों का मानना है कि इस नए अपडेट के बाद बाइक के माइलेज में थोड़ी बहुत कमी देखने को मिल सकती है। यानी कि अब TVS Raidean 125 लगभग 50-55 kmpl तक की माइलेज दे सकती है।

tvs radeon 125 की फीचर्स

TVS Raideon 125 की फीचर्स की बात की जाए तो इसमें आपको साइड स्टैंड इंडिकेटर, लो फ्यूल इंडिकेटर, सर्विस ड्यू इंडिकेटर, डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल ट्रिपमीटर, डिजिटल ऑडोमीटर जैसी तमाम नई चीजे दी जा सकती है।

TVS Raideon 125 की कीमत

माना जा रहा है कि Hero Splender Plus 125 की एक्स शोरूम कीमत लगभग 90,000 रुपए हो सकती है।

आशीष राज पिछले 7 सालों से पत्रकारिता में हैं। मूलरूप से सिवान बिहार के रहने वाले आशीष इलेक्ट्रॉनिक मीडिया के बाद डिजिटल मीडिया का भी अनुभव रखते हैं। फिलहाल, ऑटेो खबरी में बतौर डेस्क इंचार्ज कार्यरत हैं। नोएडा के ISOMES से पढ़ाई के बाद न्यूज24 जैसे बड़े चैनल से करियर की शुरुआत करते हुए , बीबीसी और फर्स्टपोस्ट जैसे चैनलों के लिए फ्रीलांस कर चुके है। आशीष ऑटो के आलावा राजनीति, देश, दुनिया, बिजनेस, धर्म जैसे बीट पर काम कर चुके हैं। आशीष ने 2020 में बिहार विधानसभा चुनाव को अकेले बाइक से कवर किया हैं।