Hero Splendor 135 cc के डिजाइन देख लोग हो रहे दिवाने, माइलेज औऱ फीचर्स भी है कमाल

Hero Splendor 135cc

Hero जल्द ही अपनी नई बाइक को भारत में लॉन्च करने वाली है। आपको बता दें की हाल में आई मीडिया रिपोर्ट में ये बात सामने आई है कंपनी Splendor 135 cc पर काम कर रही है। जिसे इस साल के अंत तक भारत में लॉन्च होने की संभावना है। जानकारी के लिए बता दें की इस बार इंजन के साथ-साथ बाइक में कई शानदार फीचर्स भी मिलने वाले है। हालांकि कंपनी के तरफ से अभी तक इस बाइक के लॉन्च को लेकर कोई भी जानकारी सामने नहीं आई है। लेकिन सूत्रों की मानें तो फिलहाल कंपनी इस बाइक के प्रोटोटाइप पर काम कर रही है। बता दें की फीलहाल Hero Splendor के मार्केट में तीन वैरिएंट उपलब्ध है। तो अगर आप भी Splendor 135cc को खरीदने चाहते है तो आज हम आपको इस बाइक के बारे में सारी जानकारी देने वाले है।

Hero Splendor 135 कीमत

बता दें की इस बाइक के कीमत को लेकर कई मीडिया रिपोर्ट सामने आई जिसमें ये दावा किया जा रहा है की इसकी कीमत 1.5 लाख हो सकती है। वहीं दूसरी तरफ सूत्रों की मानें तो Splendor 135 की कीमत 1 लाख 60 हजार रुपये हो सकती है। फिलहाल जबतक ये बाइक आधिकारिक तौर पर लॉन्च ना हो जाए तबतक कुछ भी कहना जल्दबाजी होगी।

Hero Splendor 135 फीचर्स

बात करें फीचर्स की तो इस बाइक में भी आपको Hero Splendor Xtec के तर्ज पर ही डिजिटल स्पीडोमीटर देखने को मिलने वाला है। वहीं दूसरी तरफ इसमें ABS,स्मार्टफोन कनेक्टिविटी, स्मार्टकी, फ्यूल गेज जैसे फीचर्स भी देखने को मिलेंगे।

ये भी पढ़े: सिंगल चार्ज में इतने किलोमीटर जाएगी Hero HF Delux Ev! कीमत सुन शोरूम में लगी भीड़

इन बाइक्स से होगी सीधी टक्कर

अगर हीरो इस बाइक को भारत में लॉन्च करती है तो इसकी सीधा मुकाबला Bajaj Pulsar, Honda Sp shine, जैसी बाइक्स से होगा।

Splendor 135cc कब होगी लॉन्च

बता दें की इस बाइक के लॉन्चिंग डेट का अभी तक कोई खुलासा नहीं हुआ है। लेकिन रिपोर्ट्स की मानें तो कंपनी इस बाइक को साल 2024 में लॉन्च कर सकती है।

LATEST POSTS:-

आशीष राज पिछले 7 सालों से पत्रकारिता में हैं। मूलरूप से सिवान बिहार के रहने वाले आशीष इलेक्ट्रॉनिक मीडिया के बाद डिजिटल मीडिया का भी अनुभव रखते हैं। फिलहाल, ऑटेो खबरी में बतौर डेस्क इंचार्ज कार्यरत हैं। नोएडा के ISOMES से पढ़ाई के बाद न्यूज24 जैसे बड़े चैनल से करियर की शुरुआत करते हुए , बीबीसी और फर्स्टपोस्ट जैसे चैनलों के लिए फ्रीलांस कर चुके है। आशीष ऑटो के आलावा राजनीति, देश, दुनिया, बिजनेस, धर्म जैसे बीट पर काम कर चुके हैं। आशीष ने 2020 में बिहार विधानसभा चुनाव को अकेले बाइक से कवर किया हैं।