Fortuner के जापानी फीचर्स लेकर लॉन्च हुई Mahindra Armada, कीमत उड़ाएगा होश

mahindra-armada

Mahindra अपनी Armada को एक बार फिर से नए अवतार में लॉन्च करने जा रहा है। आपको बता दें की पिछले कुछ समय से मीडिया रिपोर्ट में यह दावा किया जा रहा है की Mahindra Armada new model को 2024 में लॉन्च किया जाएगा। इस बार कंपनी Armada को नए प्लेटफॉर्म पर बना रही है। तो वहीं दूसरी तरफ एसयूवी में आपको कई नए फीचर्स भी देखने को मिलने वाले है। हालांकि कंपनी के तरफ से अभी तक इस एसयूवी को लेकर कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है। अगर आप भी Mahindra Armada New Model के बारे जानना चाहते है तो आज हम आपको इस आर्टिकल में ज्यादा जानकारी देने वाले है।

Mahindra Armada New Model का इन प्रिमियम Suv से होगा टक्कर

आपको बता दें की Mahindra Armada अगर लॉन्च होती है तो इसका सीधा मुकाबला Toyota Fortuner, MG Globster जैसी प्रिमियम एसयूवी से होगा।

Mahindra Armada new model फीचर्स

बात करें एसयूवी में मिलने वाले फीचर्स की तो कंपनी नए armada में आपको बहुत सारे नए फीचर्स देगी। माना जा रहा है की अगर जल्द ही ये कार लॉन्च होती है तो इसमें पहला ऐसा फीचर दिया जाएगा जिसकी मदद से आप दुनिया में कही भी बात कर सकते है। वहीं इसके अलावा इसमें Mahindra जो आम फीचर्स देती है वो भी मिलेगा।

ये भी पढ़े: Mahindra लॉन्च करेगी अपनी पहली Hatchback कार, कीमत Alto से भी कम

Armada New Model कब होगी लॉन्च

मीडिया रिपोर्ट की मानें तो कंपनी इस एसयूवी को साल 2025 तक भारत में लॉन्च कर सकती है। तो अगर आप भी इस कार को खरीदना चाहते है तो आपको लंबा इंतजार करना पड़ सकता है।

Armada New Model कीमत

बात करें एसयूवी के कीमत की तो ये आपको 45 लाख से 50 लाख के बीच पड़ेगी। हालांकि कंपनी के तरफ से कीमत को लेकर अभी तक कोई भी बयान सामने नहीं आया है।

LATEST POSTS:-

आशीष राज पिछले 7 सालों से पत्रकारिता में हैं। मूलरूप से सिवान बिहार के रहने वाले आशीष इलेक्ट्रॉनिक मीडिया के बाद डिजिटल मीडिया का भी अनुभव रखते हैं। फिलहाल, ऑटेो खबरी में बतौर डेस्क इंचार्ज कार्यरत हैं। नोएडा के ISOMES से पढ़ाई के बाद न्यूज24 जैसे बड़े चैनल से करियर की शुरुआत करते हुए , बीबीसी और फर्स्टपोस्ट जैसे चैनलों के लिए फ्रीलांस कर चुके है। आशीष ऑटो के आलावा राजनीति, देश, दुनिया, बिजनेस, धर्म जैसे बीट पर काम कर चुके हैं। आशीष ने 2020 में बिहार विधानसभा चुनाव को अकेले बाइक से कवर किया हैं।