देश में Bajaj ने लॉन्च की पहली Ethanol से चलनी वाली स्कूटर, 90 का माइलेज

Bajaj Ethanol Scooter

Bajaj जल्द ही अपनी नई स्कूटर को लॉन्च करने वाला है। आपको बता दें की हाल में आई मीडिया रिपोर्ट की मानें तो इस बार कंपनी एक नए तरह के स्कूटर पर काम कर रही है। ये माना जा रहा है की इस बार Bajaj अपनी पहली Ethanol fuel पर चलने वाली स्कूटर को भारत में लॉन्च करेगा। आपकी जानकारी के लिए बता दें की हाल में Toyota ने भी अपनी पहली Ethanol से चलने वाली कार को लॉन्च किया था। हालांकि इस स्कूटर को लेकर कंपनी के तरफ से कोई भी दावा नहीं किया गया है। तो अगर आप भी इस स्कूटर को खरीदना चाहते है तो आज हम आपको इसकी सारी डिटेल्स देने वाले है।

Bajaj Ethanol Scooter कीमत

आपके जानकारी के लिए बता दें की कीमत को लेकर किसी भी रिपोर्ट में कोई जानकारी नहीं दी गई है। लेकिन अगर बात करें Ethenol फ्यूल से चलने वाली व्हीकल की तो ये मंहगी आती है। जिसका साफ मतलब है की Bajaj की ये स्कूटर भी आम स्कूटर्स से मंहगी होंगी।

Bajaj Ethanol Scooter का माइलेज

इस स्कूटर के माइलेज के लिए आप ये समझिए की Ethanol CNG से भी ज्यादा माइलेज निकालता है। जिसका मतलब है की कम से कम आपको आराम से 90 से 100kmpl का माइलेज मिलेगा।

ये भी पढ़े: Ola और Ather की पुंगी बजाने आ गई Bajaj Platina Electric बाइक, कीमत मात्र 70 हजार

Bajaj Ethanol Scooter कब होगी लॉन्च

बता दें की इस स्कूटर के लॉन्चिंग को लेकर bajaj के तरफ से कोई भी आधिकारिक बयान सामने नहीं आया है। लेकिन मीडिया रिपोर्ट की मानें तो कंपनी अभी इस स्कूटर के प्रोटोटाइप पर काम कर रही है। वहीं साल 2025 तक ये स्कूटर कंपनी के तरफ से पेश की जा सकती है। तो अगर आप भी इस स्कूटर को खरीदना का मन बना लिए हो तो अभी आपको लंबा इंतजार करना पड़ सकता है।

LATEST POSTS:-

1 साल से मीडिया क्षेत्र से जुड़े हर्ष सिंह ऑटो खबरी को अपने कार्यों से योगदान दे रहे हैं। जिसमें हर्ष (ऑटो न्यूज़, न्यू लॉन्च, ऑटो रिव्यू, अपकमिंग वाहन, इलेक्ट्रिक गाड़िया, कार/बाइक ऑफर, इत्यादि) बीट पर काम कर रहे हैं। इनके लेखनी को ऑटो खबरी के पाठकों द्वारा काफी पसंद भी किया जाता है। एक छोटे संस्थान से शुरुआत करने वाले हर्ष सिंह अपने करियर में साल 2022 में SN Media ग्रुप से जुड़े। इन्होंने 9 महीनों तक विभिन्न साइटो को अपनी सेवा प्रदान की। अब ऑटो खबरी को योगदान दे रहे हैं।