Kia Seltos को लेकर हुआ बड़ा खुलासा, इन विदेशी फीचर्स के साथ 2025 में नए रूप में होगी लॉन्च

kia-seltos-new-model-2025

Kia Seltos New Varient: kia मोटर कंपनी बहुत जल्द अपने seltos के एक नए वेरिएंट (Kia Seltos XMX) को भारतीय बाजार में लॉन्च कर सकती है। दरअसल, कुछ मीडिया रिपोर्ट्स द्वारा माना जा रहा है कि कंपनी पिछले कई दिनों से अपने इस एसयूवी के नए वेरिएंट को लॉन्च करने पर विचार कर रही है। माना जा रहा है कि इस नए वेरिएंट में आपको तमाम प्रकार की नई चीजे देखने को मिल सकती है, जिसमें आधुनिक फीचर्स समेत कई सारे नए फंक्शंस शामिल हो सकते हैं। इसके साथ ही यह भी कहा जा रहा है कि इस नए वेरिएंट वाली के मॉडल में भी थोड़े बहुत बदलाव देखने को मिल सकते हैं। हालांकि, बताया जा रहा है इसका मॉडल पूरी तरीके से नहीं बदला जा सकता है।

आपको बता दे कि फिलहाल किआ के तरफ से इसको लेकर के अभी तक किसी प्रकार का कोई भी आधिकारिक बयान सामने नहीं आया है। फिलहाल, यह खबरें सूत्रों और मीडिया रिपोर्ट्स के माध्यम से बताई जा रही है। जिसमें आगे कहा जा रहा है कि किआ के seltos के इस नए वेरिएंट में आपको 1499cc का पेट्रोल इंजन देखने को मिल सकता है, जिसे लगभग 8 लाख 50 हजार के एक्स शोरूम कीमत पर लॉन्च किया जा सकता है। साथ ही इसके लॉन्चिंग डेट को लेकर के कहा जा रहा है कि इसे साल 2025 के जुलाई महीने तक लॉन्च किया जा सकता है।

Kia Seltos XMX का इंजन और माइलेज

Kia Seltos XMX में आपको सिर्फ एक पेट्रोल इंजन देखने को मिल सकता है, जो कि 1499cc के पावर से लैस हो सकता है। वहीं, यह कार ऑटोमेटिक और मैनुअल दोनों ट्रांसमिशन में आ सकता है। साथ ही इसके माइलेज की बात कि जाए तो फिलहाल सूत्रों का कहना है कि भारतीय सड़कों पर kia Seltos की यह नई वेरिएंट लगभग 16-18 किलोमीटर प्रति लीटर की माइलेज देने में सक्षम हो सकती है।

ये भी पढ़े: Kia Seltos फेसलिफ्ट की कीमतों में कटौती, देखिए कितने सस्ते में मिलेगी कार

Kia Seltos XMX की फीचर्स

किआ मोटर कंपनी के Seltos XMX में आपको तमाम तरीके के आधुनिक फीचर्स देखने को मिल सकते हैं। जिसमें एयर कंडीशनर, ड्राइवर एयरबैग, पैसेंजर एयरबैग, स्टीयरिंग व्हील, मल्टी-फंक्शन, मिनी सनरूफ, 10 इंच टच स्क्रीन डिस्प्ले, बॉस म्यूजिक सिस्टम और व्हील कवर जैसे कुछ चीजें शामिल हो सकते हैं।

LATEST POSTS:-

आशीष राज पिछले 7 सालों से पत्रकारिता में हैं। मूलरूप से सिवान बिहार के रहने वाले आशीष इलेक्ट्रॉनिक मीडिया के बाद डिजिटल मीडिया का भी अनुभव रखते हैं। फिलहाल, ऑटेो खबरी में बतौर डेस्क इंचार्ज कार्यरत हैं। नोएडा के ISOMES से पढ़ाई के बाद न्यूज24 जैसे बड़े चैनल से करियर की शुरुआत करते हुए , बीबीसी और फर्स्टपोस्ट जैसे चैनलों के लिए फ्रीलांस कर चुके है। आशीष ऑटो के आलावा राजनीति, देश, दुनिया, बिजनेस, धर्म जैसे बीट पर काम कर चुके हैं। आशीष ने 2020 में बिहार विधानसभा चुनाव को अकेले बाइक से कवर किया हैं।