Hyundai Exter new model के डिजाइन से लोग हुए हैरान, बोले ई कार बा कमाल

Hyundai Exter new model

Hyundai Exter new model: अभी हाल ही में हुंडई मोटर कंपनी ने Exter नाम से अपने एक नए मिनी एसयूवी को भारतीय बाजार में लॉन्च किया है। फिलहाल इस कार को लेकर के काफी सारे रिव्यू सामने आ रहे हैं। बहुत से ऐसे लोग हैं जिन्हें यह कार काफी पसंद आ रही है तो वहीं कुछ ऐसे लोग हैं जिन्हें इसमें तमाम कमियां नजर आ रही है। इन सभी मिक्सड रिव्यू को देखते हुए कंपनी ने बड़ा निर्णय लिया है।

दरअसल, कंपनी के सूत्रों के द्वारा कहा जा रहा है कि हुंडई आप बहुत जल्द अपने Exter के नए मॉडल को बाजार में लॉन्च कर सकती है। वैसे तो सूत्रों के माध्यम से कहा जा रहा है कि यह कोई नया मॉडल नहीं बल्कि इस कार की अन्य वेरिएंट हो सकती है। लेकिन यह भी कहा जा रहा है कि इन वेरिएंट्स में आपको तमाम तरीके के बदलाव नजर आ सकते हैं।

इस बदलाव के तेहत Exter में तमाम नए पार्ट्स जुड़े हुए देखने को मिल सकते हैं और काफी सारे नए फीचर्स भी जोड़े जा सकते हैं। भाई आपको बता दे कि इन सभी वेरिएंट्स की कीमत भी मौजूद वेरिएंट के मुकाबले थोड़ी ज्यादा हो सकती है। क्योंकि इसमें कुछ नई चीजे देखने को मिल सकती है।

ये भी पढ़े: Hyundai की सभी गाड़ियों में मिलने जा रहा है ADAS, जानिए क्या होगा?

कुल कितने वेरिएंट होंगे लॉन्च

फिलहाल मीडिया रिपोर्टस द्वारा कहा जा रहा है कि Hyundai Exter new model के स्कूल 11 वेरिएंट को लॉन्च किया जा सकता है।  इन सभी वेरिएंट की कीमत बाकियों के मुकाबले थोड़ी ज्यादा हो सकती है और इसमें कुछ नए फीचर्स देखने को मिल सकते हैं।

1198 cc का हो सकता है इंजन

Hyundai Exter के इस नए वेरिएंट में आपको 1198cc का इंजन पावर देखने को मिल सकता है। जो मैन्युअल और ऑटोमेटिक दोनों ट्रांसमिशन के विकल्पों में आ सकता है।

नए फीचर्स क्या होंगे

कंपनी के इस नए मॉडल में पैनोरमिक सनरूफ, बॉस म्यूजिक सिस्टम, अमेजॉन अलेक्सा, गूगल असिस्टेंट, वेंटीलेटर टू रो सीट्स और  AC वेंट्स जैसे नए फीचर्स दिए जा सकते हैं।

कीमत क्या होगी

फिलहाल सूत्रों के द्वारा कहा जा रहा है कि इस नए Hyundai Exter की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत लगभग 7.40 लाख रुपए हो सकती है।

LATEST POSTS:-

1 साल से मीडिया क्षेत्र से जुड़े हर्ष सिंह ऑटो खबरी को अपने कार्यों से योगदान दे रहे हैं। जिसमें हर्ष (ऑटो न्यूज़, न्यू लॉन्च, ऑटो रिव्यू, अपकमिंग वाहन, इलेक्ट्रिक गाड़िया, कार/बाइक ऑफर, इत्यादि) बीट पर काम कर रहे हैं। इनके लेखनी को ऑटो खबरी के पाठकों द्वारा काफी पसंद भी किया जाता है। एक छोटे संस्थान से शुरुआत करने वाले हर्ष सिंह अपने करियर में साल 2022 में SN Media ग्रुप से जुड़े। इन्होंने 9 महीनों तक विभिन्न साइटो को अपनी सेवा प्रदान की। अब ऑटो खबरी को योगदान दे रहे हैं।