होंडा शाइन 125 का फाइनेंस प्लान देख शोरूम के बाहर लगी लाइन, जानिए कैसे सबकी

shine-125

होंडा शाइन 125 मार्केट में मौजूद अन्य कम्यूटर बाइक की तुलना में अच्छे माइलेज, आकर्षक डिजाइन और कम लागत के कारण कस्टमर्स की पसंदीदा बाइक बनी हुई है। रोज के काम के लिए इस बाइक सबसे बेस्ट माना गया है, इसी वजह से इसे ‘परफेक्ट चॉइस’ भी कहा जाता है।

हालाँकि, बाज़ार में ऐसी कई बाइक्स हैं जो इस होंडा शाइन 125 को टक्कर दे सकती हैं। कुल मिलाकर होंडा साइन का बेहतरीन माइलेज न सिर्फ कम खर्च में मदद करता है बल्कि इसकी परफॉरमेंस भी बढ़िया मिल जाती है। चलिए आपको शाइन के फीचर्स से रूबरू करवाते हैं, साथ में जानेंगे इसकी एक्स-शोरूम और ऑन रोड कीमत।

होंडा साइन 125 डिस्क OBD2 वेरिएंट की कीमत 83,800 रुपये एक्स-शोरूम से शुरू होती है, ये नई दिल्ली में ऑन-रोड कीमत 97,557 रुपये तक जाती है, अगर आप इसे खरीदना चाहते हैं आउट बजट नहीं बन पा रहा है तो सबसे बेहतर विकल्प होगा फाइनेंस। होंडा कंपनी कई बेहतरीन फाइनेंस प्लान पेश कर रही है।

ये भी पढ़ें: दिल्ली भागने की तैयारी में Maruti Swift? फ्रंट में Mac Pherson Strut सस्पेंशन…

ऑनलाइन ईएमआई कैलकुलेटर के अनुसार, शाइन 125 के लिए 36,000 रुपये का डाउनपेमेंट करने पर बैंक द्वारा 61,557 रुपये का लोन जारी किया जाएगा। इसके बदले ब्याज दर 9.7 फीसदी के आस-पास हो सकती है। इसे चुकाने के लिए 36 महीने का समय मिलने वाला, इस समय के दौरान आपको प्रति महीने 1978 रुपये ईएमआई के तौर पर भरने होंगे।

होंडा शाइन 125 में 124 सीसी सिंगल सिलेंडर है। हाल ही में होंडा ने इसका OBD2 वेरिएंट भी लॉन्च किया है, ये इंजन 5 गियरबॉक्स के साथ 10.74 PS की पावर और 11 Nm का टॉर्क पैदा कर सकता है। बाइक का ARAI माइलेज 65 किलोमीटर प्रति लीटर है, यानी की इसे एक लीटर पेट्रोल में 65km तक ड्राइव किया जा सकता है।

बाइक के फ्रंट में डिस्क ब्रेक और रियर में ड्रम ब्रेक, एनालॉग इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर और हैलोजन लाइट्स भी मिलेंगी। बात रही डायमेंशन की तो इसकी ऊंचाई 791 मिमी और वजन 114 किलोग्राम है। आगामी हफ्ते में कंपनी कुछ नए ऑफर्स भी लेकर आने वाली है, इसके लिए आपको बस थोड़ा इंतजार करना होगा। रिपोर्ट के मुताबिक नए ऑफर में बड़ी छूट दी जा सकती है।

Latest posts:-