लॉन्च से पहले मेरठ की सड़को पर दिखी Hyundai Creta Facelift, लड़कियों ने कहा OMG

Hyundai Creta Facelift

Hyundai Creta Facelift: हुंडई मोटर कंपनी की सबसे ज्यादा पॉपुलर और भारतीय ग्राहक द्वारा सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली क्रेटा का फेसलिफ्ट सामने आ गया है। जैसा कि इस नए फेसलिफ्ट में देखा जा सकता है कि कंपनी ने अपनी इस नई एसयूवी कार का पूरा मॉडल बदल दिया है। यानी कि पहले के मुकाबले इसमें काफी सारी नई-नई चीजे देखने को मिलने वाली है। कहा जा रहा है कि इसके इंजन पावर में भी थोड़ा बहुत बदलाव किया गया है और इसमें तमाम तरीके के नए फीचर्स जोड़े गए हैं। हालांकि अभी तक इन सभी चीजों को लेकर के होने मोटर कंपनी की तरफ से आधिकारिक बयान सामने नहीं आया है।

वहीं, सूत्रों के माध्यम से यह भी कहा जा रहा है कि अब इसके फेसलिफ्ट को पब्लिक कर दिया गया है इसलिए बहुत जल्द इसके लॉन्चिंग डेट की भी घोषणा की जा सकती है। वैसे तो कयास लगाया जा रहा है कि इस नए मॉडल को दिवाली के शुभ अवसर पर लॉन्च किया जा सकता है। हालांकि, इसको लेकर के भी अभी तक आधिकारिक बयान आना बाकी है।

इसके साथ ही यह भी बताया जा रहा है कि इस नए अपडेट के बाद यानी कि इस नए फेसलिफ्ट के बाद कार की कीमत में किसी प्रकार का कोई भी बदलाव नहीं किया जाएगा। यानी कि इस कार की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत लगभग 11 लाख रुपए हो सकती है। इसके टोटल 11 वेरिएंट को मार्केट में लॉन्च किया जा सकता है। जिसमें आपको 10 अलग-अलग कलर ऑप्शन देखने को मिल सकता है।

ये भी पढ़े: Hyundai Exter की डिटेल रिपोर्ट पढ़कर उड़ जाएंगे आपके होश! 10.15 लाख रुपये तक…

Hyundai Creta Facelift का इंजन

इंजन को लेकर के सूत्रों का कहना है कि इस नई अपडेट के बाद कार में आपको एक पेट्रोल और एक डीजल इंजन ऑप्शन दिया जा सकता है। जो कि 1498cc और 1598cc का हो सकता है। साथ ही यह कार आपको सिर्फ मैन्युअल ट्रांसमिशन में देखने को मिल सकता है।

Hyundai Creta Facelift का माइलेज

फिलहाल, सूत्रों का मानना है कि पेट्रोल इंजन के साथ यह कार लगभग 14-15 kmpl की माइलेज दे सकती है और डीजल इंजन के साथ लगभग 22-24 kmpl की माइलेज दे सकती है। वहीं, इस एसयूवी बेस्ट कार में आपको लगभग 50 लीटर का फ्यूल टैंक भी दिया जा सकता है।

LATEST POSTS:-

1 साल से मीडिया क्षेत्र से जुड़े हर्ष सिंह ऑटो खबरी को अपने कार्यों से योगदान दे रहे हैं। जिसमें हर्ष (ऑटो न्यूज़, न्यू लॉन्च, ऑटो रिव्यू, अपकमिंग वाहन, इलेक्ट्रिक गाड़िया, कार/बाइक ऑफर, इत्यादि) बीट पर काम कर रहे हैं। इनके लेखनी को ऑटो खबरी के पाठकों द्वारा काफी पसंद भी किया जाता है। एक छोटे संस्थान से शुरुआत करने वाले हर्ष सिंह अपने करियर में साल 2022 में SN Media ग्रुप से जुड़े। इन्होंने 9 महीनों तक विभिन्न साइटो को अपनी सेवा प्रदान की। अब ऑटो खबरी को योगदान दे रहे हैं।