Honda Shine के नए मॉडल ने मार्केट में मचाया रौला, लड़को को खूब आ रही पसंद

new-model-shine

Honda Shine Special: पिछले कई दिनों से हौंडा मोटर कंपनी के तरफ से अपने किसी भी कम्युटर बाइक को लेकर के कोई भी अपडेट सामने नहीं आ रहा था। लेकिन अब ऐसा माना जा रहा है कि कंपनी बहुत जल्द एक नए कमयूटर बाइक की एंट्री करवाने वाली है। वैसे तो कंपनी की तरफ से इसको लेकर के अभी तक किसी प्रकार का कोई भी आधिकारिक बयान नहीं दिया गया है। लेकिन सूत्रों और तमाम मीडिया रिपोर्ट्स के माध्यम से कहा जा रहा है कि कंपनी इस बाइक को Honda Shine Special के नाम से लॉन्च किया जा सकता है। आपको बता दे कि जैसा कि नाम से पता चल रहा है इस बाइक में आपको 125 cc का इंजन पावर दिया जा सकता है।

सूत्रों के माध्यम से यह भी कहा जा रहा है कि हौंडा के इस कमयुटर बाइक में आपको तमाम तरीके की आधुनिक और नई फीचर्स देखने को मिल सकती है। जो कि इससे पहले हौंडा मोटर कंपनी के किसी भी बाइक में नहीं देखने को मिला होगा। फिलहाल इस बाइक को कब तक लॉन्च किया जा सकता है इसको लेकर के कुछ भी नहीं कहा गया है लेकिन कयास लगाया जा रहा है कि इस बाइक को कंपनी साल 2025 तक लॉन्च कर सकती है।

कैसा होगा Honda Shine स्पेशल का डिजाइन

जैसा कि सूत्रों द्वारा कहा जा रहा है हौंडा मोटर कंपनी के इस कमयूटर बाइक का डिजाइन काफी हद तक विदेशी मॉडल के कमयूटर बाइकों से प्रभावित हो सकता है। और फिलहाल सूत्रों द्वारा यह भी दावा किया जा रहा है कि इससे पहले भारतीय बाजार में इस डिजाइन का कोई भी बाइक नहीं देखने को मिला होगा।

ये भी पढ़े: Honda Elevate ले लो भाई, अब क्या सोच रहे? एक्सपर्ट्स ने कही ये बात

Honda Shine Special का इंजन पावर कैसा होगा

हौंडा मोटर कंपनी के इस बाइक में आपको 125 cc का इंजन देखने को मिल सकता है। जो कि एयर कूल्ड सिस्टम जैसे आधुनिक फीचर्स से लैस हो सकती है। और इसी के साथ आगे मोबाइल कनेक्टिविटी, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, साइड स्टैंड इंडिकेटर, सेल्फ स्टार्ट जैसे फीचर्स भी दे सकती है।

95,000 हो सकती है कीमत

फिलहाल, मीडिया रिपोर्ट्स के माध्यम से बताया जा रहा है कि हौंडा मोटर कंपनी अपने इस बाइक को लगभग 95,000 रुपए के एक्स शोरूम कीमत पर लॉन्च कर सकती है।

LATEST POSTS:-

1 साल से मीडिया क्षेत्र से जुड़े हर्ष सिंह ऑटो खबरी को अपने कार्यों से योगदान दे रहे हैं। जिसमें हर्ष (ऑटो न्यूज़, न्यू लॉन्च, ऑटो रिव्यू, अपकमिंग वाहन, इलेक्ट्रिक गाड़िया, कार/बाइक ऑफर, इत्यादि) बीट पर काम कर रहे हैं। इनके लेखनी को ऑटो खबरी के पाठकों द्वारा काफी पसंद भी किया जाता है। एक छोटे संस्थान से शुरुआत करने वाले हर्ष सिंह अपने करियर में साल 2022 में SN Media ग्रुप से जुड़े। इन्होंने 9 महीनों तक विभिन्न साइटो को अपनी सेवा प्रदान की। अब ऑटो खबरी को योगदान दे रहे हैं।