Honda Shine 135 के लॉन्च से मचा तहलका, फीचर्स भी एकदम शानदार

Honda Shine 135

Honda Shine 135: होंडा मोटर कंपनी के तरफ से एक बड़ी खबर सामने आ रही है, दरअसल, कंपनी के कुछ सूत्रों का मानना है कि होंडा जल्द ही अपनी एक 135 cc वाली कमयूटर बाइक को लॉन्च कर सकती है। हालांकि, होंडा मोटर कंपनी के तरफ से आधिकारिक तौर पर इसको लेकर अभी तक कुछ भी नहीं कहा गया है।

वहीं, सूत्रों का यह भी मानना है कि यह कोई नई बाइक नहीं होगी बल्कि कंपनी की मौजूदा और भारत के सबसे पॉपुलर बाइकों में से एक ‘होंडा शाइन’ की अपडेट वर्जन हो सकती है। बता दे कि फिलहाल, होंडा शाइन आपको 125cc के इंजन पावर के साथ देखने को मिलता है। लेकिन इस नए अपडेट के बाद यह इंजन पावर लगभग 135 cc का हो सकता है।

इतना ही नहीं बल्कि कंपनी के सूत्रों का यह भी मानना है कि इसके न सिर्फ इंजन पावर को बढ़ाया जा सकता है। बल्कि इसमें काफी सारे आधुनिक फीचर्स भी जुड़े जा सकते हैं। और इसके डिजाइन में भी थोड़े बहुत फेर बदल किए जा सकते हैं। बता दे इन सभी चीजों के समाप्ति के बाद बाइक को साल 2024 के सितंबर महीने में लॉन्च किया जा सकता है। हालांकि बताया यह भी जा रहा है कि इसके लॉन्चिंग डेट को बढ़ाया भी जा सकता है।

Honda Shine 135 का इंजन

हौंडा मोटर कंपनी के इस नई शाइन में आपको 135 cc का इंजन पावर देखने को मिल सकता है इसी के साथ बाइक एयर कूलड सिस्टम से भी लैस हो सकता है। कहा यह भी जा रहा है कि सेफ्टी को ध्यान में रखते हुए इसके एक टायर में डिस्क ब्रेक का इस्तेमाल किया जा सकता है।

ये भी पढ़े: लो जी 70 का माइलेज लेकर आ गई Honda Activa7G, फीचर्स से मचाएगी गद्दर

Honda Shine 135 की माइलेज

इस बाइक के माइलेज की बात की जाए तो पहले के मुकाबले इसकी माइलेज थोड़ी कम हो सकती है। वैसे फिलहाल सूत्रों का मानना है कि यह बाइक लगभग 40-45 kmpl तक की माइलेज दे सकती है।

Honda Shine 135 की फीचर्स

होंडा मोटर कंपनी के इस बाइक में आपके मोबाइल कनेक्टिविटी, साइड स्टैंड इंडिकेटर, फ्यूल ड्यू इंडिकेटर, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर और एलईडी लाइट समेत तमाम नई फीचर्स देखने को मिल सकती है।

Honda Shine 135 की कीमत

फिलहाल, इस बाइक की कीमत को लेकर के तमाम मीडिया रिपोर्ट्स द्वारा बताया जा रहा है कि इसे लगभग 90,000 रुपए के एक्स शोरूम कीमत पर लॉन्च किया जा सकता है।

LATEST POSTS:-

आशीष राज पिछले 7 सालों से पत्रकारिता में हैं। मूलरूप से सिवान बिहार के रहने वाले आशीष इलेक्ट्रॉनिक मीडिया के बाद डिजिटल मीडिया का भी अनुभव रखते हैं। फिलहाल, ऑटेो खबरी में बतौर डेस्क इंचार्ज कार्यरत हैं। नोएडा के ISOMES से पढ़ाई के बाद न्यूज24 जैसे बड़े चैनल से करियर की शुरुआत करते हुए , बीबीसी और फर्स्टपोस्ट जैसे चैनलों के लिए फ्रीलांस कर चुके है। आशीष ऑटो के आलावा राजनीति, देश, दुनिया, बिजनेस, धर्म जैसे बीट पर काम कर चुके हैं। आशीष ने 2020 में बिहार विधानसभा चुनाव को अकेले बाइक से कवर किया हैं।