लो जी 70 का माइलेज लेकर आ गई Honda Activa7G, फीचर्स से मचाएगी गद्दर

Activa 7G

होंडा की Activa को भारत में सबसे ज्यादा पसंद किया जाता है। इसी को देखते हुए कंपनी हर कुछ सालों पर Activa का अपडेटेड वर्जन मार्केट में लॉन्च करती है। आपको बता दें की हाल में ही एक ऑटोमोबाइल साइट ने यह दावा किया है की जल्द कंपनी Activa 7G को भारत में लॉन्च करने वाली है। दरअसल कुछ दिनों पहले तक ये खबर आ रही थी की Honda Activa 7G को कंपनी लॉन्च नहीं करेगी। लेकिन अब एक बार फिर से Activa 7G को लेकर मार्केट में चर्चा शुरू हो गई है। माना जा रहा है की इस बार कंपनी नए स्कूटर कई शानदार फीचर्स भी देने वाली है। तो अगर आप भी इश स्कूटर को खरीदने की सोच रहे है तो आज हम आपको इस स्कूटर की सारी डिटेल देने वाले है।

Honda Activa 7G कब होगी लॉन्च

इस स्कूटर के लॉन्च को लेकर अभी तक कोई भी डेट सामने नहीं आया है। वहीं दूसरी तरफ कंपनी के तरफ से भी अभी तक कोई आधिकारिक घोषणा नहीं दी गई है। लेकिन मीडिया रिपोर्ट में यह दावा किया जा रहा है की इस स्कूटर को कंपनी साल 2024 के शुरूआत में लॉन्च करेगी।

ये भी पढ़े: Honda Prologue Electric Suv भारत में होगी लॉन्च, 10 मिनट के चार्ज में जाएगी 104km

Honda Activa 7G कीमत

बात करें स्कूटर के कीमत की तो ये आपको भारत में 1.50 लाख में मिलने वाला है। आपके जानकारी के लिए बता दें की इस स्कूटर के कई मॉडल लॉन्च किए जाएगे। कीमत भी स्कूटर में मिलने वाले फीचर्स पर ही निर्भर करेगी।

खास टेक्नोलॉजी से लैश होगी Activa 7G

बता दें की होंडा Activa 7G में कई विदेशी फीचर्स देने वाली है। जिसे आजतक किसी भी होंडा के स्कूटर में नहीं देखा गया है। वहीं इसमें आपको सारी चीजे डिजिटल मिलेगी। इस स्कूटर में आपको फीचर्स के तौर पर डिजिटल ओडोमीटर, फ्यूल गेज, इंडिकेटर, गियर इंडिकेटर, रियल टाइम माइलेज जैसे फीचर्स दिए जाएगे।

LATEST POSTS:-

आशीष राज पिछले 7 सालों से पत्रकारिता में हैं। मूलरूप से सिवान बिहार के रहने वाले आशीष इलेक्ट्रॉनिक मीडिया के बाद डिजिटल मीडिया का भी अनुभव रखते हैं। फिलहाल, ऑटेो खबरी में बतौर डेस्क इंचार्ज कार्यरत हैं। नोएडा के ISOMES से पढ़ाई के बाद न्यूज24 जैसे बड़े चैनल से करियर की शुरुआत करते हुए , बीबीसी और फर्स्टपोस्ट जैसे चैनलों के लिए फ्रीलांस कर चुके है। आशीष ऑटो के आलावा राजनीति, देश, दुनिया, बिजनेस, धर्म जैसे बीट पर काम कर चुके हैं। आशीष ने 2020 में बिहार विधानसभा चुनाव को अकेले बाइक से कवर किया हैं।