Hero Super Splendor का नया मॉडल होगा लॉन्च, नए फीचर्स से होगी लैश

splendor-new-model

Hero Super Splendor 2024: आने वाले साल 2024 में हीरो मोटर कंपनी अपने काफी सारे पुराने मॉडल के बाइकों को अपडेट करने जा रहा है। कहा जा रहा है कि इसमें सबसे पहला नंबर Hero Super Splendor का हो सकता है। यानी कि अब आपको यह बाइक एक नए अवतार में देखने को मिल सकता है। कंपनी के सूत्रों का कहना है कि फिलहाल इसके मॉडल पर कंपनी द्वारा काम किया जा रहा है? हालांकि आपको बता दे इसको लेकर के अभी तक हीरो ने आधिकारिक तौर पर किसी प्रकार का कोई भी बयान नहीं दिया है।

वहीं, हीरो मोटर कंपनी के इस नए कम्युटर बाइक के लॉन्चिंग डेट के बारे में फिलहाल कहा जा रहा है कि इस साल 2024 के जून या जुलाई महीने तक लॉन्च कर दिया जा सकता है। हालांकि इसके इस लॉन्चिंग डेट में बाद में आपको थोड़े बहुत बदलाव भी देखने को मिल सकते हैं। फिलहाल कंपनी के सूत्रों द्वारा आगे कहा जा रहा है कि इस नए बाइक में आपको तमाम प्रकार के बदलाव देखने को मिल सकते हैं। जैसे कि इसमें काफी सारे नए और आधुनिक फीचर्स जोड़े जा सकते हैं। वहीं, इसके इंजन पावर को मौजूदा मॉडल की तरह ही रखा जा सकता है और इसके डिजाइन को पूरी तरीके से बदला जा सकता है।

Hero Super Splendor 2024 का इंजन

हीरो मोटर कंपनी के इस प्रसिद्ध कमयूटर बाइक में आपको 125cc का इंजन पावर देखने को मिल सकता है, जो कि एयर कूल्ड सिस्टम जैसे फीचर्स से लैस हो सकता है। वहीं, इसके माइलेज को लेकर के कहा जा रहा है कि इस इंजन पावर के साथ भारतीय सड़कों पर यह बाइक लगभग 50 से 55 किलोमीटर प्रति लीटर की माइलेज देने में सक्षम हो सकती है। हालांकि, रफ्तार के अनुसार इसके माइलेज में आपको कमो बेस भी देखने को मिल सकता है।

ये भी पढ़े: दिवाली से पहले ही शोरूम के बाहर नजर आई Hero Xtreme 160R, कीमत है इतनी

Hero Super Splendor 2024 की फीचर्स

इस बाइक में आपको डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल ओडोमीटर, डिजिटल ट्रिपमीटर,  डिजिटल टैकोमीटर, एवीएस सिस्टम, फ्युल गेज, USB मोबाइल चार्जर, स्टैंड इंडिकेटर, और इंजन ऑफ – ऑन बटन जैसे कुछ खास फीचर्स दिए जा सकते हैं।

Hero Super Splendor 2024 की कीमत

कीमत को लेकर के फिलहाल कहा जा रहा है कि हीरो अपने इस कमयूटर बाइक को 95,000 रुपए के एक्स शोरूम कीमत पर लॉन्च कर सकता है। हालांकि इसके कीमत में आपको थोड़े बहुत बदलाव देखने को मिल सकते हैं।

LATEST POSTS:-

1 साल से मीडिया क्षेत्र से जुड़े हर्ष सिंह ऑटो खबरी को अपने कार्यों से योगदान दे रहे हैं। जिसमें हर्ष (ऑटो न्यूज़, न्यू लॉन्च, ऑटो रिव्यू, अपकमिंग वाहन, इलेक्ट्रिक गाड़िया, कार/बाइक ऑफर, इत्यादि) बीट पर काम कर रहे हैं। इनके लेखनी को ऑटो खबरी के पाठकों द्वारा काफी पसंद भी किया जाता है। एक छोटे संस्थान से शुरुआत करने वाले हर्ष सिंह अपने करियर में साल 2022 में SN Media ग्रुप से जुड़े। इन्होंने 9 महीनों तक विभिन्न साइटो को अपनी सेवा प्रदान की। अब ऑटो खबरी को योगदान दे रहे हैं।