Tata Harrier नए साल पर मचाएगी तबाही, इस विदेशी फीचर्स के साथ होगी लॉन्च

tata-harrier-new-model

Tata Harrier 2025: टाटा मोटर्स कंपनी भारतीय ग्राहकों के बीच काफी प्रसिद्ध चार पहिया वाहन निर्माता कंपनी में से एक है। इस कंपनी की एसयूवी को भारत के ग्राहक काफी पसंद करते हैं। और कंपनी भी अपने ग्राहकों के पसंद का काफी ख्याल रखती है। ऐसा हम इसलिए कह रहे हैं क्योंकि जब कभी भी कंपनी की कोई कार पुरानी हो रही होती है तो उसे जल्द से जल्द अपडेट कर दिया जाता है। अब इसमें  Tata Harrier  का नंबर आने वाला है।

दरअसल, टाटा मोटर्स के कई सूत्रों द्वारा कहा जा रहा है कि साल 2025 तक कंपनी अपने हैरियर को एक नए अवतार के साथ भारतीय बाजार में लॉन्च कर सकती है। माना जा रहा है कि इस बार इस एसयूवी में आपको तमाम प्रकार की नई चीजे देखने को मिल सकती है और इसमें काफी सारे नए और आधुनिक फीचर्स का इस्तेमाल किया जा सकता है। जो कि आपको महज लग्जरियस कारों में देखने को मिलता है।

वहीं, आगे सूत्रों के द्वारा कहा जा रहा है कि इसके इंजन पावर में किसी प्रकार का कोई भी बदलाव नहीं किया जा सकता है, सिर्फ इसके मॉडल और इसके फीचर्स में बदलाव किए जा सकते हैं। हालांकि आने वाली नई एसयूवी की कीमत भी मौजूदा के मुकाबले काफी ज्यादा हो सकती है।

डिजाइन कैसा होगा

कंपनी के द्वारा की जा रही इस नए अपडेट में यह एसयूवी आपको एक अलग डिजाइन में देखने को मिल सकता है। माना जा रहा है कि टाटा की पैरंट कंपनी रेंज रोवर के गाड़ियों से इस एसयूवी का डिज़ाइन प्रेरित हो सकता है।

ये भी पढ़े: इतने रुपये में मिलती है Tata Punch CNG! जानिए 60 लीटर के फ्यूल टैंक के…

इंजन पावर कैसा होगा

जैसा कि ऊपर ही कहा गया है कि इस एसयूवी के इंजन पावर में कोई भी बदलाव नहीं किया जा सकता है। यानी कि यह एसयूवी आपको एक डीजल इंजन में देखने को मिल सकती है। जो कि 1899cc का हो सकता है।

आधुनिक फीचर्स

इस नए अपडेट के बाद एसयूवी में आपको वेंटीलेटर सीट्स, ड्यूल जोन क्लाइमेट कंट्रोल, 3 स्पोक स्टीयरिंग व्हील, स्टीयरिंग व्हील, ऑटोमेटिक डोर लॉक, बड़ा इन्फोटेनमेंट सिस्टम, और पानारोमिक सनरूफ जैसे फीचर्स दिए जा सकते हैं।

कीमत क्या होगी

फिलहाल, कंपनी के सूत्रों द्वारा कहा जा रहा है कि इस एसयूवी को लगभग 18 लाख रुपए के एक्स शोरूम कीमत पर लॉन्च किया जा सकता है।

LATEST POSTS:-

जया सिंह पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2020 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। इलेक्ट्रॉनिक से लेकर डिजिटल मीडिया का अनुभव रखती हैं। अपने करियर में ऑटो-गैजेट्स आदि पर लेख लिख चुकी हैं। फिलहाल, जया सिंह ऑटो खबरी की ऑटो न्यूज वेब साइट में बतौर लेखक काम कर रही हैं।