सिंगल चार्ज में इतने किलोमीटर जाएगी Hero HF Delux Ev! कीमत सुन शोरूम में लगी भीड़

hero-hf-deluxe-ev

Hero HF Delux Ev: फिलहाल इलेक्ट्रिक दो पहिया वाहन निर्मान के मामले में हीरो मोटर कंपनी काफी आगे चल रहा है। और यही वजह है कि कंपनी जल्द से जल्द अपने नए इलेक्ट्रिक बाइक की अपडेट लेकर आ जा रहा है। दरअसल, हीरो मोटर कंपनी के कुछ सूत्रों द्वारा कहा जा रहा है कि कंपनी एक नई इलेक्ट्रिक कमयूटर बाइक पर काम कर रहा है।

साथ ही यह भी माना जा रहा है कि यह नई इलेक्ट्रिक कमयुटर बाइक कंपनी की मजूदा पेट्रोल सेगमेंट वाली बाइक HF Delux है। दरअसल, कंपनी के इस कमयूटर बाइक को भारत के काफी ग्राहक पसंद करते हैं और यही वजह है कि कंपनी अब आपने इस बाइक को इलेक्ट्रिक ट्रांसमिशन में भी लाने पर विचार कर रही है।

हालांकि, आपको बता दे हीरो मोटर कंपनी ने इसको लेकर के अभी तक किसी प्रकार का कोई भी आधिकारिक बयान जारी नहीं किया है। यह सारी खबरें फिलहाल सूत्रों और मीडिया रिपोर्ट्स के माध्यम से दिया जा रहा है। आगे की खबर में हम आपको इस इलेक्ट्रिक कमयूटर बाइक में आने वाले तमाम उन चीजों के बारे में बताने जा रहे हैं, जो आपके लिए जानना काफी महत्पूर्ण है। जिसमें इसके बैटरी पावर से लेकर के इसकी कीमत तक शामिल होगी।

ये भी पढ़ें: अब तो TVS Heavy Duty 2024 पर हाथी भी सवारी कर सकती है? अभी तो सिर्फ…

Hero HF Delux Ev की बैटरी पावर और रेंज क्या होगी

फिलहाल बताया जा रहा है कि हीरो मोटर कंपनी के इस इलेक्ट्रिक बाइक में आपको लगभग 4 kwh का बैटरी पावर देखने को मिल सकता है। इस बैटरी पावर को एक फुल चार्ज करने में लगभग 5.20 से 7 घंटे का वक्त लग सकता है। हालांकि, इसमें आपको फास्ट चार्जिंग ऑप्शन भी दिया जा सकता है।

वहीं, इस इलेक्ट्रिक बाइक द्वारा दिए जाने वाली रेंज की बात की जाए तो फिलहाल कहा जा रहा है कि यह इलेक्ट्रिक बाइक लगभग 120 से 140 किलोमीटर का रेंज तय कर सकता है।

क्या-क्या फीचर्स मिल सकता है

क्योंकि यह एक इलेक्ट्रिक बाइक होने वाली है इसलिए इसमें आपको मोबाइल कनेक्टिविटी, ब्लूटूथ, वाई-फाई, साइड स्टैंड इंडिकेटर और टाइम क्लॉक जैसे फीचर्स दिए जा सकते हैं।

कीमत क्या होगी

फिलहाल, कीमत को लेकर बताया जा रहा है कि Hero HF Delux Ev को 98,000 रुपए के एक्स शोरूम कीमत पर लॉन्च किया जा सकता है।

Latest posts:-

रितेश सिंह पिछले 12 सालों से पत्रकारिता में हैं। मूलरूप से सिवान बिहार के रहने वाले रितेश इलेक्ट्रॉनिक मीडिया के बाद डिजिटल मीडिया का भी अनुभव रखते हैं। फिलहाल, ऑटो खबरी में बतौर सीनियर एडिटर कार्यरत हैं। नोएडा के UPTU से पढ़ाई के बाद तिरंगा टीवी जैसे बड़े चैनल से करियर की शुरुआत करते हुए , DW हिन्दी जैसे चैनलों के लिए फ्रीलांस भी कर चुके है। रितेश ऑटो के आलावा दुनिया, बिजनेस, धर्म जैसे बीट पर काम कर चुके हैं। इसके आलावा रितेश ने Xs worldwide, expoodle, HCL जैसे कंपनियों के लिए भी काम किया हैं।