Odysse E20GO हुआ लॉन्च, अब ola के लिए बड़ी मुसीबत आने वाली है?

odysse-e2go

Odysse E20GO: भारत में हमेशा ही सस्ते और टिकाऊ चीजों की डिमांड अधिक रही है, ऐसा ही नजारा इलेक्ट्रिक स्कूटर मार्केट में देखने को मिल रहा है। इलेक्ट्रिक स्कूटर बाजार में अपनी पकड़ मजबूत करने के लिए Odysse नामक इलेक्ट्रिक स्कूटर निर्माता कंपनी ने हाल ही में एक नया स्कूटर बाजार में लॉन्च किया है।

स्कूटर का नाम Odysse E2GO ग्राफीन है, जोकि देखने में अपने बाकी मॉडल्स की तरह ही लगता है। अहमदाबाद स्थित कंपनी ने E2GO नाम से यह इलेक्ट्रिक स्कूटर भारत में लॉन्च किया है। कंपनी के दावे के मुताबिक फुल चार्ज पर स्कूटर की रेंज 100 किमी तक की रेंज बड़े आराम से देने वाला है, उन्होंने राइडर की सुविधा के लिए कई फीचर्स भी जोड़े हैं। ये जाहिर तौर पर आपके अनुभव को बेह्तर बनाएंगे।

Odysse E20GO स्कूटर की कीमत क्या है?

Odysse E20GO इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत 63,500 रुपये (एक्स-शोरूम) से शुरू होती है। इसे खरीदने के लिए पहले बुकिंग करनी होगी, जोकि कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट या डीलरशिप से होगी। आप इसे ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म फ्लिपकार्ट से भी बुक कर सकते हैं। बात कलर्स की करें तो इसे कॉम्बैट रेड, मैट ब्लैक, स्कार्लेट रेड, टील ग्रीन, एज़्योर ब्लू और कॉम्बैट ब्लू के साथ पेश किया गया है।

ये भी पढ़ें: Sonalika Tiger 50 देख शोरूम से ही हायब हुए बाकी खिलाड़ी! अभी तो बस

इलेक्ट्रिक स्कूटर की रेंज और विशेषताएं

कंपनी की ओर से दी गई जानकारी के मुताबिक इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में लगे बैटरी पैक को फुल चार्ज होने में करीब 8 घंटे का समय लगता है। इसके बाद आप स्कूटर को 100 किमी चला सकते है। फीचर्स की बात करें तो इसमें चोरी से बचाने के लिए कीलेस स्टार्ट सिस्टम, एंटी थेफ्ट अलार्म दिया गया है। शामिल है।

इसके अलावा डिजिटल कंसोल, राइडिंग मोड और यूएसबी चार्जिंग सुविधा भी मिलेगी, वहीं कस्टमर्स को स्कूटर के साथ 3 साल की वारंटी भी दी जा रही है। यानी की विश्वास किया जा सकता है। Odysse E20GO स्कूटर के लाइनअप में अभी E2OGO, E20GO+, E20GO Pro और E20GO ग्राफीन शामिल हैं। अगर आप भी ओला, अथेर का विकल्प देख रहे हैं तो इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को खरीद सकते हैं। इसके बारे में और अधिक जानकारी शोरूम से मिल जाएगी।

Latest posts:-

रितेश सिंह पिछले 12 सालों से पत्रकारिता में हैं। मूलरूप से सिवान बिहार के रहने वाले रितेश इलेक्ट्रॉनिक मीडिया के बाद डिजिटल मीडिया का भी अनुभव रखते हैं। फिलहाल, ऑटो खबरी में बतौर सीनियर एडिटर कार्यरत हैं। नोएडा के UPTU से पढ़ाई के बाद तिरंगा टीवी जैसे बड़े चैनल से करियर की शुरुआत करते हुए , DW हिन्दी जैसे चैनलों के लिए फ्रीलांस भी कर चुके है। रितेश ऑटो के आलावा दुनिया, बिजनेस, धर्म जैसे बीट पर काम कर चुके हैं। इसके आलावा रितेश ने Xs worldwide, expoodle, HCL जैसे कंपनियों के लिए भी काम किया हैं।