Hero ने किया बड़ा खेल, लॉन्च कर दी Hero Splendor 110cc

hero-splendor-110

Hero Splendor 110: भारतीय मूल दोपहिया वाहन निर्माता हीरो मोटर कंपनी के तमाम मोटरसाइकिलों को भारतीय ग्राहक काफी पसंद करते हैं और कंपनी भी समय-समय पर अपनी बाइक को को अपडेट करके इस बात का बयान करते रहती है कि उन्हें अपने ग्राहकों के पसंद का काफी ख्याल है। अभी हाल ही में एक खबर आ रही है कि हीरो मोटर कंपनी बहुत जल्द अपने सबसे प्रसिद्ध कमयुटर बाइकों में से एक हीरो स्प्लेंडर प्लस के इंजन पावर को बढ़ाने पर काम कर रहा है। और माना जा रहा है कि जहां पहले आपको यह बाइक 100 cc के इंजन पावर में देखने को मिलता था, वहीं इस नए अपडेट के बाद यह बाइक आपको 110 cc के इंजन पावर में देखने को मिल सकता है।

हालांकि, इसको लेकर के हीरो मोटर कंपनी के तरफ से अभी तक किसी प्रकार का कोई भी आधिकारिक बयान सामने नहीं आया है। यह तमाम जानकारियां कंपनी के सूत्रों और मीडिया रिपोर्ट्स के माध्यम से दिया जा रहा है। वहीं, आगे सूत्रों का कहना है कि इस बाइक को साल 2024 के जनवरी या फरवरी महीने में लॉन्च कर दिया जा सकता है। फिलहाल इसके डिजाइन पर काम किया जा रहा है।

इस नए बाइक का डिजाइन कैसा होगा

फिलहाल, सूत्रों के द्वारा कहा जा रहा है कि इसके डिजाइन में किसी प्रकार का कोई भी बदलाव नहीं किया जा सकता है। यानी कि मौजूदा मॉडल के तरह ही इसका भी डिजाइन हो सकता है। हालांकि यह भी कहा जा रहा है कि इसके हेडलाइट में थोड़े बहुत बदलाव देखने को मिल सकते हैं।

ये भी पढ़े: Fortuner को तमाचा मारने आ गई New model mahindra armada, लुक के लड़के हो रहे दिवाने

इंजन पावर कैसा होगा

हीरो मोटर कंपनी के इस नई बाइक में आपको 112 cc का इंजन पावर दिया जा सकता है। जो कि एयर कूल्ड सिस्टम से लैस हो सकता है और इसके आगे वाले टायर में डिस्क ब्रेक भी दिया जा सकता है।

माइलेज क्या होगी

माइलेज को लेकर के कंपनी के सूत्रों का मानना है कि इस नए अपडेट के बाद यह बाइक भारतीय सड़कों पर लगभग 60-65 kmpl का माइलेज दे सकता है।

कीमत क्या होगी

फिलहाल, तमाम मीडिया रिपोर्टस द्वारा कहा जा रहा है कि हीरो मोटर कंपनी इस अपडेट के बाद अपने इस बाइक को लगभग 85,000 रुपए के एक्स शोरूम कीमत पर लॉन्च कर सकता है।

LATEST POSTS:-

जया सिंह पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2020 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। इलेक्ट्रॉनिक से लेकर डिजिटल मीडिया का अनुभव रखती हैं। अपने करियर में ऑटो-गैजेट्स आदि पर लेख लिख चुकी हैं। फिलहाल, जया सिंह ऑटो खबरी की ऑटो न्यूज वेब साइट में बतौर लेखक काम कर रही हैं।