लो जी आ गई Hero की बिना डीजल से चलने वाली बाइक, मिलेगा 80 का माइलेज

Hero Hf Deluxe New model

Hero Hf Deluxe new model: हीरो मोटो कंपनी के सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली बाइकों में से एक एचएफ डीलक्स को लेकर के कंपनी की तरफ से एक बड़ी अपडेट सामने आ रही है। दरअसल, कंपनी के कुछ सूत्रों के द्वारा कहा जा रहा है कि हीरो बहुत जल्द अपने एचएफ डीलक्स के नए मॉडल (Hero Hf Deluxe new model) को भारतीय बाजार में लॉन्च कर सकती है। माना जा रहा है कि इसका मॉडल काफी पुराना हो चुका था, जिसके कारण कंपनी पिछले कई दिनों से इस पर विचार कर रही थी।

हालांकि आपको बता दे हीरो मोटो कंपनी के तरफ से आधिकारिक तौर पर इसको लेकर के कुछ भी नहीं कहा गया है। लेकिन तमाम मीडिया रिपोर्टस द्वारा इस खबर को चलाया जा रहा है। इस खबर के तहत बताया जा रहा है कि कंपनी इस नए मॉडल के एचएफ डीलक्स (Hero HF Delux) में तमाम प्रकार की नई चीजे दे सकती है। जिसमें आधुनिक फीचर्स समेत इंजन पावर को भी बढ़ाने की बात कही गई है।

कैसा होगा नया मॉडल

हीरो मोटो कंपनी के इस नए एचएफ डीलक्स का पूरा मॉडल बदला जा सकता है। कहा जा रहा है कि इस नए मॉडल को क्रूजर बाइक के मॉडल पर डिजाइन किया जा सकता है। मौजूदा मॉडल के मुकाबले नए एचएफ डीलक्स आपको पूरी तरीके से अलग देखने को लग सकती है।

ये भी पढ़े: Hero Splendor 135 cc के डिजाइन देख लोग हो रहे दिवाने, माइलेज औऱ फीचर्स भी है कमाल

इंजन पावर को भी बढ़ाया जा सकता है

कंपनी के सूत्रों द्वारा कहा जा रहा है कि इस नए मॉडल में पहले के मुकाबले ज्यादा पावर की इंजन देखने को मिल सकती है। जो कि 125cc में हो सकती है। वहीं, सेफ्टी के देखते हुए इसके आगे वाले टायर में डिस्क ब्रेक भी दिया जा सकता है। आपको बता दे कि इस अपडेट के बाद यह बाइक लगभग 60 किलोमीटर प्रति लीटर की माइलेज दे सकती है।

फीचर्स क्या-क्या होंगे

एचएफ डीलक्स के इस नए मॉडल में आपके मोबाइल कनेक्टिविटी, साइड स्टैंड इंडिकेटर, और डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर समेत अन्य नए फीचर्स दिए जा सकते हैं।

इस नए मॉडल की कीमत क्या होगी

हीरो मोटो कंपनी के इस नई एचएफ डीलक्स की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत लगभग 75,000 रुपए के करीब हो सकती है।

LATEST POSTS:-

1 साल से मीडिया क्षेत्र से जुड़े हर्ष सिंह ऑटो खबरी को अपने कार्यों से योगदान दे रहे हैं। जिसमें हर्ष (ऑटो न्यूज़, न्यू लॉन्च, ऑटो रिव्यू, अपकमिंग वाहन, इलेक्ट्रिक गाड़िया, कार/बाइक ऑफर, इत्यादि) बीट पर काम कर रहे हैं। इनके लेखनी को ऑटो खबरी के पाठकों द्वारा काफी पसंद भी किया जाता है। एक छोटे संस्थान से शुरुआत करने वाले हर्ष सिंह अपने करियर में साल 2022 में SN Media ग्रुप से जुड़े। इन्होंने 9 महीनों तक विभिन्न साइटो को अपनी सेवा प्रदान की। अब ऑटो खबरी को योगदान दे रहे हैं।