Maruti Brezza new model को देखते ही लड़को ने अपने पापा से कर दी डिमांड, लगी शोरूम में लाइन

Maruti Brezza New Model

Maruti Brezza new model: मारुति सुजुकी मोटर कंपनी के तमाम कारों को भारत के लोग काफी पसंद करते हैं। इसकी बड़ी वजह है कि कंपनी काफी सस्ते दामों में अपने कारों को मुहैया करवाती है। अब कंपनी के तरफ से अपने ग्राहकों के लिए एक बड़ी खुशखबरी सामने आ रही है। दरअसल, मारुति सुजुकी के कुछ सूत्रों का मानना है कि मारुति की सबसे प्रसिद्ध मिनी एसयूवी कार breeza, अब आपको एक नए मॉडल (Maruti Brezza new model) में देखने को मिल सकता है। आपको बता दे कि अभी कुछ समय पहले ही मारुति सुजुकी मोटर कंपनी ने अपने इस कर के मॉडल को अपडेट किया था।

हालांकि, इसको लेकर के कंपनी के तरफ से अभी तक किसी प्रकार का कोई भी आधिकारिक बयान सामने नहीं आया है। फिलहाल सूत्रों के द्वारा कहा जा रहा है कि इस नए मॉडल के तहत इस मिनी एसयूवी के डिजाइन को बिल्कुल भी नहीं बदला जा सकता है। बल्कि इसमें कई प्रकार के नए फीचर्स जोड़े जा सकते हैं। वहीं, यह भी कहा जा रहा है इसके इंजन पावर में भी किसी प्रकार का कोई भी बदलाव नहीं किया जा सकता है।

कौन-कौन से नए फीचर्स जोड़े जा सकते हैं

Maruti Brezza new model में आपको काफी सारी एडवांस और आधुनिक फीचर्स देखने को मिल सकती है। इस आधुनिक फीचर्स के तहत पानेरॉमिक्स सनरूफ, AI इंस्टॉलेशन, मोबाइल कनेक्टिविटी, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, वाई-फाई कनेक्टिविटी और अमेजॉन अलेक्सा समेत कई प्रकार के अन्य नए फीचर्स दिए जा सकते हैं।

ये भी पढ़े: Mahindra ने लॉन्च की Scorpio Classic का नया वैरिएंट, Classic Plus माइलेज के साथ मिलेगा ज्यादा स्पेश

इंजन पावर कैसा होगा

जैसा कि ऊपर ही बताया गया है Maruti Brezza new model का इंजन मौजूदा मॉडल की तरह ही हो सकता है। यानी कि इसमें आपको दो पेट्रोल इंजन देखने को मिल सकता है, जो कि 1498cc और 1497cc का है। इसी के साथ यह भी बताया जा रहा है कि इस नए मॉडल में कार के फ्यूल कैपेसिटी को पहले से बढ़ा करके 50 लीटर का किया जा सकता है।

इस नए मॉडल की कीमत क्या होगी

फिलहाल कंपनी के सूत्रों द्वारा कहा जा रहा है कि मारुति सुजुकी मोटर कंपनी के नए ब्रेजा की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत लगभग 8.20 लाख रुपए के करीब हो सकती है।

LATEST POSTS:-

रितेश सिंह पिछले 12 सालों से पत्रकारिता में हैं। मूलरूप से सिवान बिहार के रहने वाले रितेश इलेक्ट्रॉनिक मीडिया के बाद डिजिटल मीडिया का भी अनुभव रखते हैं। फिलहाल, ऑटो खबरी में बतौर सीनियर एडिटर कार्यरत हैं। नोएडा के UPTU से पढ़ाई के बाद तिरंगा टीवी जैसे बड़े चैनल से करियर की शुरुआत करते हुए , DW हिन्दी जैसे चैनलों के लिए फ्रीलांस भी कर चुके है। रितेश ऑटो के आलावा दुनिया, बिजनेस, धर्म जैसे बीट पर काम कर चुके हैं। इसके आलावा रितेश ने Xs worldwide, expoodle, HCL जैसे कंपनियों के लिए भी काम किया हैं।