Hero ने लॉन्च की 150cc वाली Glamour की नई मॉडल, कीमत होगी मात्र 1.20 लाख

Hero Glamour New Model

भारत की वाहन निर्माता कंपनी Hero जल्द ही अपनी नई बाइक को लॉन्च करने वाली है। बता दें की ये बाइक Hero Glamour की ही नई अवतार होगी। माना जा रहा है की कंपनी इस बाइक को Glamour Pro के नाम से लॉन्च करेगी। जानकारी के लिए बता दें की अभी तक हीरो के तरफ से इस बाइक के लॉन्चिंग को लेकर कोई अपडेट सामने नहीं आया है। लेकिन ऑटो खबरी के सूत्रों ने यह बताया है की कंपनी इस बाइक को नए साल पर लॉन्च कर सकती है। वहीं दूसरी तरफ इसमें कई एडवांस फीचर्स भी देखने को मिल सकते है। तो अगर आप इस बाइक को खरीदने की सोच रहे है तो आज हम आपको इस खबर में सारी जानकारी देने वाले है।

Hero Glamour Pro में इस बार अलग होंगे फीचर्स

आपको बता दें की जबसे Harley Davidson ने Hero से हाथ मिलाया है तभी से ये क्यास लगाए जा रहे है की अब Hero की बाइक्स में भी विदेशी फीचर्स मिल सकते है। फिलहाल फीचर्स के लेकर जो जानकारी सामने आई है उसके अनुसार बाइक में आपको डिजिटल डिस्पले, फ्यूल गेज, रियल टाइम माइलेज, स्टैंड अलार्म, USB पोर्ट, स्मार्टफोन कनेक्टिविटी जैसे फीचर्स मिलने वाले है।

Hero Glamour Pro कीमत

भारत में इस बाइक की कीमत 1.20 लाख होने की संभावना है। हालांकि सहीं कीमत तभी पता चलेगी जब कंपनी आधिकारिक तौर पर इस बाइक को लॉन्च कर दें।

ये भी पढ़े: आज खरीदें, अगले साल पैसे दे, दिवाली पूजा से पहले Hero Splendor Plus पर बंपर ऑफर

Glamour Pro का इन बाइक्स से होगा मुकाबला

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक कंपनी इस बाइक को 150cc में लॉन्च करने वाली है। जिसका मतलब साफ है की Bajaj Pulsar, Suzuki Gixxer, KTM Duke जैसी प्रिमियम बाइक्स को टक्कर देने वाली है।

Hero Glamour Pro कब होगी लॉन्च

हीरो की इस बाइक को भारत में साल 2024 में लॉन्च करेगी। सूत्रों की मानें तो नए साल के मौके पर यानी 1 जनवरी को ये बाइक लॉन्च होगी।

LATEST POSTS:-

आशीष राज पिछले 7 सालों से पत्रकारिता में हैं। मूलरूप से सिवान बिहार के रहने वाले आशीष इलेक्ट्रॉनिक मीडिया के बाद डिजिटल मीडिया का भी अनुभव रखते हैं। फिलहाल, ऑटेो खबरी में बतौर डेस्क इंचार्ज कार्यरत हैं। नोएडा के ISOMES से पढ़ाई के बाद न्यूज24 जैसे बड़े चैनल से करियर की शुरुआत करते हुए , बीबीसी और फर्स्टपोस्ट जैसे चैनलों के लिए फ्रीलांस कर चुके है। आशीष ऑटो के आलावा राजनीति, देश, दुनिया, बिजनेस, धर्म जैसे बीट पर काम कर चुके हैं। आशीष ने 2020 में बिहार विधानसभा चुनाव को अकेले बाइक से कवर किया हैं।