आज खरीदें, अगले साल पैसे दे, दिवाली पूजा से पहले Hero Splendor Plus पर बंपर ऑफर

2023 Hero Splendor Plus Special Diwali Offer

हीरो मोटोकॉर्प (Hero MotoCorp) ने ग्रैंड इंडियन फेस्टिवल ऑफ ट्रस्ट (GIFT) के तहत ‘फेस्टिव सीजन ऑफर’ की घोषणा की है। कंपनी ने अपनी पॉपुलर दोपहिया बाइक रेंज पर स्पेशल डिस्काउंट, बेनिफिट्स और फाइनेंस स्कीम दे रही हैं। जिनमें 2023 Hero Splendor Plus भी है, वर्तमान में इस बाइक पर आकर्षक छूट और कई सारे अन्य बेनिफिट्स दिए जा रहा है।

2023 Hero Splendor Plus: फेस्टिव ऑफर

हीरो मोटोकॉर्प अपनी Splendor Plus मोटरसाइकिल पर ‘अभी खरीदें और 2024 में भुगतान करें’ की ऑफर दे रहा है। यानी इस दिवाली पूजा में Hero की नई बाइक खरीदने के बाद खरीदार 2024 से उसकी EMI का भुगतान 6.99% ब्याज दर से कर सकते हैं। साथ ही कंपनी 3,000 रुपये का एक्सचेंज बोनस भी दे रही है। इसके अलावा, खरीदारों को आधार-बेस्ड लोन स्कीम और कैश ईएमआई का भी विकल्प मिलेगा।

2023 Hero Splendor Plus: स्पेसिफिकेशन

भारतीय बाजार में 100-110 cc सेगमेंट में सबसे लोकप्रिय बाइक में से एक Hero Splendor Plus है। इस बाइक में 97.2 सीसी का एयर कूल्ड, 4 स्ट्रोक, फ्यूल इंजेक्टेड, सिंगल सिलेंडर इंजन मिलता है, जो 8,000 आरपीएम पर 7.91 बीएचपी की पावर और 6,000 आरपीएम पर 8.05 एनएम का टॉर्क पैदा करता है। साथ ही इसका इंजन 4-स्पीड गियर से लैस है।

ये भी पढ़े- नए साल पर Hyundai लॉन्च करेगी Aura का नया अवतार, माइलेज और फीचर्स से मचाएगी धमाल

डबल क्रैडल फ्रेम पर आधारित Hero Splendor Plus बाइक के फ्रंट में टेलिस्कोपिक फ्रंट फोर्क्स और रियर में 5-स्टेप एडजस्टेबल हाइड्रोलिक डुअल शॉक एब्जॉर्बर सस्पेंशन दिया गया हैं। साथ इसमें इंटीग्रेटेड ब्रेकिंग सिस्टम के साथ दोनों तरफ 130 मिमी ड्रम ब्रेक हैं।

Hero Splendor Plus 2023: फीचर्स

Hero Splendor Plus के फीचर्स की बात करें तो इसमें ट्यूबलेस टायर के साथ 18 इंच के अलॉय व्हील, एक हैलोजन हेडलैंप, किक स्टार्टर के साथ इलेक्ट्रिक सेल्फ-स्टार्ट और 9.8-लीटर का पेट्रोल टैंक शामिल हैं। ईंधन की खपत कम करने के लिए इसमें i3S टेक्नोलॉजी और साइड स्टैंड इंडिकेटर दिया गया है। इसकी सीट की ऊंचाई 785 मिमी, ग्राउंड क्लीयरेंस 165 मिमी और वजन 112 किलोग्राम है।

2023 Hero Splendor Plus: कलर

Hero Splendor Plus कुल 14 कलर में उपलब्ध है। इसको मोनोटोन और डुअलटोन और यहां तक ​​कि काले बेस कलर पर कैनवास स्ट्रिप्स में भी खरीदा जा सकता है। Hero Splendor Plus के ड्रम ब्रेक वेरिएंट की कीमत 75,141 रुपये और टॉप-एंड मॉडल की कीमत 77,986 रुपये (एक्स-शोरूम) है। बाइक को कुल चार वेरिएंट में खरीदा जा सकता है।

Latest Post-

रितेश सिंह पिछले 12 सालों से पत्रकारिता में हैं। मूलरूप से सिवान बिहार के रहने वाले रितेश इलेक्ट्रॉनिक मीडिया के बाद डिजिटल मीडिया का भी अनुभव रखते हैं। फिलहाल, ऑटो खबरी में बतौर सीनियर एडिटर कार्यरत हैं। नोएडा के UPTU से पढ़ाई के बाद तिरंगा टीवी जैसे बड़े चैनल से करियर की शुरुआत करते हुए , DW हिन्दी जैसे चैनलों के लिए फ्रीलांस भी कर चुके है। रितेश ऑटो के आलावा दुनिया, बिजनेस, धर्म जैसे बीट पर काम कर चुके हैं। इसके आलावा रितेश ने Xs worldwide, expoodle, HCL जैसे कंपनियों के लिए भी काम किया हैं।