अब Bullet के दाम में मिलेगी Harley Davidson X440, फीचर्स एकदम बवाली

harley-davidson-x440

Harley Davidson X440: भारतीय ग्राहकों के बीच काफी लोकप्रिय और अपने बाइकों से अलग पहचान बनाने वाली हार्ले डेविडसन ने हीरो मोटर कंपनी के साथ मिलकर के एक नए बाइक का निर्माण किया है। harley davidson X440 नाम से फिलहाल इस बाइक को हाल ही में लॉन्च किया गया है और माना जा रहा है कि इस नए बाइक को भारतीय ग्राहकों द्वारा काफी ज्यादा प्यार मिल रहा है। अभी हालही में लॉन्च हुए इस बाइक ने अब तक सेल्स के कई आंकड़ों को तोड़ दिया है। आपको बता दे कि इसकी बुकिंग फिलहाल शुरू हो चुकी है और यह बाइक आपको अक्टूबर महीने से मिलना शुरू हो जाएगा।

फिलहाल, भारतीय बाजार में इस बाइक की चर्चा काफी ज्यादा हो रही है। इसकी वजह बताई जा रही है कि हार्ले डेविडसन मोटर कंपनी ने पहली बार अपनी किसी बाइक को काफी कम कीमत में लॉन्च किया है। आपको बता दे की कंपनी ने इस बाइक के टोटल तीन वेरिएंट को लॉन्च किया है। जिसमें आपको तीन अलग-अलग कलर ऑप्शन देखने को मिल जाते हैं। वहीं, हाल फिलहाल बाइक के मॉडल को भी काफी पसंद किया जा रहा है।

440 cc के इंजन से लेस है

Harley Davidson X440 में आपको 440 cc की एयर कूलड इंजन देखने को मिल जाती है। जो कि 6000 rpm पर 27.37 PS का पावर और 4000 rpm पर 38 Nm की टॉर्क जनरेट करने में सक्षम माना जाता है। वहीं, सेफ्टी को ध्यान में रखते हुए इसके दोनों टायर में डिस्क ब्रेक का भी इस्तेमाल किया गया है।

ये भी पढ़े: Mahindra Thar 5 Door इस दिवाली पर होगी लॉन्च, यहां पढ़े डिटेल

दे सकती है 35 kmpl तक की माइलेज

हार्ले डेविडसन मोटर कंपनी की बाइकों को माइलेज को लेकर बिल्कुल भी नहीं जान जाता है, पर बावजूद इसके माना जा रहा है कि कंपनी ने दावा किया है कि यह बाइक लगभग 35 kmpl तक तक की माइलेज दे सकती है।

कौन-कौन सी नई फीचर्स से है लेस

इस बाइक में आपको तमाम तरीके के नए फीचर्स जैसे कि मोबाइल कनेक्टिविटी, ब्लूटूथ, वाई-फाई, डबल चैनल ABS, स्विचबल ABS, नेविगेशन, सर्विस ड्यू इंडिकेटर, और एलइडी टैल लाइट दिए गए हैं।

क्या है इस बाइक की कीमत

फिलहाल, इस बाइक (Harley Davidson X440) की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत लगभग 2.40 लाख रुपए से लेकर 2.80 लाख रुपए तक है।

LATEST POSTS:-

आशीष राज पिछले 7 सालों से पत्रकारिता में हैं। मूलरूप से सिवान बिहार के रहने वाले आशीष इलेक्ट्रॉनिक मीडिया के बाद डिजिटल मीडिया का भी अनुभव रखते हैं। फिलहाल, ऑटेो खबरी में बतौर डेस्क इंचार्ज कार्यरत हैं। नोएडा के ISOMES से पढ़ाई के बाद न्यूज24 जैसे बड़े चैनल से करियर की शुरुआत करते हुए , बीबीसी और फर्स्टपोस्ट जैसे चैनलों के लिए फ्रीलांस कर चुके है। आशीष ऑटो के आलावा राजनीति, देश, दुनिया, बिजनेस, धर्म जैसे बीट पर काम कर चुके हैं। आशीष ने 2020 में बिहार विधानसभा चुनाव को अकेले बाइक से कवर किया हैं।