यहां Alto के कीमत में मिल रही BMW और Audi, पढ़े डिटेल

second-hand-luxury-cars

Second hand luxury cars: हर एक लोगों का सपना होता है कि वह कम से कम एक बार लग्जरी कारों को अपने घर जरूर लेकर आए। लेकिन इनकी कीमत इतनी ज्यादा होती है कि कोई इसके बारे में सोचता तक नहीं है। जब कभी भी आप किसी नई लग्जरी कर को खरीदने जाते हैं तो उसके कीमत सुनकर ही आपके होश उड़ जाते हैं। अगर आप भी उन लोगों में से आते हैं जिनका शौक लग्जरी कार खरीदना है, लेकिन कीमत ज्यादा होने के कारण आप इसे नहीं खरीद पा रहे हैं, तो आज के इस खबर में हम आपके लिए सेकंड हैंड लग्जरी कारों की कलेक्शन लेकर के आए हैं।

दरअसल, बहुत सारी ऐसी ऑनलाइन वेबसाइट है, जो की पुरानी लग्जरी गाड़ियों को काफी कम कीमत में मुहैया करवाती है। उसी में से एक OLX पर लिस्टेड लग्जरी कारों के बारे में आज के इस खबर में बताने जा रहे हैं।

Audi A4 2.0

इस लिस्ट में सबसे पहले नंबर Audi A4 2.0 की आती है। यह कार 2015 मॉडल की है और लाल कलर में मौजूद है। तब से लेकर अब तक इस कार ने लगभग 43,000 किलोमीटर की दूरी तय कर चुकी है। और इसकी कीमत लगभग 11,99,999 रुपए के करीब है।

Audi Q3 2.0

इस लिस्ट में दूसरी नंबर Audi Q3 2.0 की आती है। यह कार 2014 मॉडल की है और वाइट कलर में मौजूद है। तब से लेकर अब तक इस कार ने लगभग 82,000 किलोमीटर की दूरी तय कर चुकी है। और इसकी कीमत लगभग 9,26,000 रुपए के करीब है।

ये भी पढ़े: कौन है ये MG eHS? कहीं Tata motors के लिए बड़ी चुनौती तो नहीं, पढ़ें डिटेल्स

BMW X1

इस लिस्ट में तीसरी नंबर BMW X1 की आती है। यह कार 2012 मॉडल की है और वाइट कलर में मौजूद है। तब से लेकर अब तक इस कार ने लगभग 76,000 किलोमीटर की दूरी तय कर चुकी है। और इसकी कीमत लगभग 5,98,000 रुपए के करीब है।

BMW X1 sDrive

इस लिस्ट में चौथी नंबर BMW X1 sDrive की आती है। यह कार 2014 मॉडल की है और ब्लू कलर में मौजूद है। तब से लेकर अब तक इस कार ने लगभग 45,000 किलोमीटर की दूरी तय कर चुकी है। और इसकी कीमत लगभग 12,50,000 रुपए के करीब है।

LATEST POSTS:-

रितेश सिंह पिछले 12 सालों से पत्रकारिता में हैं। मूलरूप से सिवान बिहार के रहने वाले रितेश इलेक्ट्रॉनिक मीडिया के बाद डिजिटल मीडिया का भी अनुभव रखते हैं। फिलहाल, ऑटो खबरी में बतौर सीनियर एडिटर कार्यरत हैं। नोएडा के UPTU से पढ़ाई के बाद तिरंगा टीवी जैसे बड़े चैनल से करियर की शुरुआत करते हुए , DW हिन्दी जैसे चैनलों के लिए फ्रीलांस भी कर चुके है। रितेश ऑटो के आलावा दुनिया, बिजनेस, धर्म जैसे बीट पर काम कर चुके हैं। इसके आलावा रितेश ने Xs worldwide, expoodle, HCL जैसे कंपनियों के लिए भी काम किया हैं।