अरे बाप रे ये क्या Royal Enfield की अम्मा निकली BSA Goldstar बाइक, Elvish भाई को आई पसंद

bsa-goldstar

साइकिल निर्माता कंपनी BSA जल्द ही अपनी नई बाइक BSA Goldstar को लॉन्च करने वाली है। आपको बता दें की इस बाइक को लेकर पिछले कुछ सालों से चर्चा हो रही है। जानकारी के लिए बता दें की इस बाइक को भारत में Royal Enfield को टक्कर देने के लिए लॉन्च किया जाएगा। फिलहाल UK में इस बाइक को चार कलर ऑपशन में लॉन्च किया गया है। बाइक का कुल वजन 213 किलोग्राम है। अगर आप भी इस बाइक को खरीदना चाहते है तो आज हम आपको इस खबर में सारी जानकारी देने वाले है और भारत कब लॉन्च होगी ये तारीख भी।

BSA GOLDSTAR का इंजन

इंजन के मामले में ये बाइक Royal Enfield से भी एक स्टेशन आगे है। बता दें इस बाइक में आपको 652cc का इंजन मिलेगा। जो की 45hp का पावर और 55NM का टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है। जानकारी के बता दें की फ्रंट में आपको 41mm का telescopic Forks मिलते है। तो वहीं बैक में Twin Shock absorber मिलता है।

BSA GOLDSTAR माइलेज

माइलेज के मामले में ये बाइक सबसे आगे है। बता दें की इतने दमदार इंजन के साथ ये 40kmpl का माइलेज देगी। मीडिया रिपोर्ट की मानें तो इस बाइक को अगर एक स्पीड चलाया जाए तो 50 kmpl तक का माइलेज देने में सक्षम है।

ये भी पढ़े: पापा की परियों का दिल चुराने आ रहा है BSA Gold Star, Royal Enfield ने पैक किया…

BSA GOLDSTAR भारत में कब होगी लॉन्च

इस बाइक के लॉन्चिंग के लेकर अभी तक कंपनी के तरफ सो कोई आधिकारिक बयान या किसी डेट का ऐलान नहीं किया गया है। लेकिन मीडिया रिपोर्ट की मानें तो इस बाइक को भारत में साल 2025 में कंपनी पेश कर सकती है।

BSA Goldstar कीमत

बात करें बाइक के कीमत की तो अभी किसी भी रिपोर्ट में बाइक के कीमत को लेकर कोई भी बात नहीं कही गई है। लेकिन सूत्रों की मानें तो भारत में इस बाइक की कीमत 4 लाख हो सकती है।

LATEST POSTS:-

1 साल से मीडिया क्षेत्र से जुड़े हर्ष सिंह ऑटो खबरी को अपने कार्यों से योगदान दे रहे हैं। जिसमें हर्ष (ऑटो न्यूज़, न्यू लॉन्च, ऑटो रिव्यू, अपकमिंग वाहन, इलेक्ट्रिक गाड़िया, कार/बाइक ऑफर, इत्यादि) बीट पर काम कर रहे हैं। इनके लेखनी को ऑटो खबरी के पाठकों द्वारा काफी पसंद भी किया जाता है। एक छोटे संस्थान से शुरुआत करने वाले हर्ष सिंह अपने करियर में साल 2022 में SN Media ग्रुप से जुड़े। इन्होंने 9 महीनों तक विभिन्न साइटो को अपनी सेवा प्रदान की। अब ऑटो खबरी को योगदान दे रहे हैं।