Bajaj Pulsar 150 Ns का ये फीचर नहीं जानते होंगे आप, पढ़ने के बाद बोलेगे thanks bro

bajaj-pulsar-150-ns

Bajaj Pulsar 150 NS: भारतीय युवाओं के बीच स्पोर्ट्स बाइक को लेकर एक अलग ही लहर बनी हुई है। जिसमें Bajaj Pulsar 150 NS बाइक को काफी पसंद किया जाता है। अब इसी बीच कंपनी के कुछ सूत्रों द्वारा कहना है कि बजाज बहुत जल्द अपने इस स्पोर्टस बाइक को अपडेट करने जा रहा है। यानी कि कंपनी बहुत जल्द Bajaj Pulsar 150 NS का नया वर्जन मार्केट में लॉन्च करने वाला है। आपको बता दे कि इसको लेकर के बजाज मोटर कंपनी के तरफ से अभी तक आधिकारिक तौर पर किसी प्रकार का कोई भी बयान सामने नहीं आया है।

वहीं, आगे कंपनी के सूत्रों द्वारा कहा जा रहा है, Pulsar के इस नए वर्जन में आपको काफी सारी नई चीजे देखने को मिल सकती है। जिसमें इसका डिजाइन काफी हद तक Pulsar 220 से प्रेरित हो सकता है। आपको बता दे कि अभी हालही में कंपनी ने अपने इसी सीरीज के Pulsar 160 को लॉन्च किया था, जिसे लोगों द्वारा किया गया है। इसीलिए माना जा रहा है कि इस नए वर्जन को भी कंपनी इसी बाइक के जैसे बना सकती है।

Bajaj Pulsar 150 NS का इंजन

बजाज मोटर कंपनी के इस नए स्पोर्टस बाइक में आपको मौजूदा मॉडल की तरह ही 149.5cc का इंजन देखने को मिल सकता है, जो कि 6 ऑटो स्पीड गियर बॉक्स से लैस हो सकता है। जहां इसके दोनों टायर में डिस्क ब्रेक का भी इस्तेमाल किया जा सकता है।

ये भी पढ़े: लॉन्च के लिए पूरी तरह से तैयार है Bajaj Pulsar 400? यामाहा की बजेगी बैंड

Bajaj Pulsar 150 NS की माइलेज

फिलहाल, सूत्रों के माध्यम से कहा जा रहा है कि इस इंजन पावर के साथ बजाज की यह स्पोर्ट्स बाइक लगभग 35-40 किलोमीटर प्रति लीटर की माइलेज देने में सक्षम हो सकती है। जिसमें लगभग 12 लीटर का फ्यूल टैंक दिया जा सकता है।

Bajaj Pulsar 150 NS की फीचर्स

Bajaj Pulsar 150 NS में एलईडी हेडलाइट एलइडी बैक लाइट, ABS सिस्टम, मोबाइल कनेक्टिविटी, और डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर जैसे फीचर्स दिए जा सकते हैं।

Bajaj Pulsar 150 NS की कीमत

वहीं, इसके कीमत को लेकर के कयास लगाया जा रहा है कि बजाज अपने इस स्पोर्ट्स बाइक को लगभग 1.80 लाख रुपए के एक्स शोरूम कीमत पर लॉन्च कर सकता है।

LATEST POSTS:-

आशीष राज पिछले 7 सालों से पत्रकारिता में हैं। मूलरूप से सिवान बिहार के रहने वाले आशीष इलेक्ट्रॉनिक मीडिया के बाद डिजिटल मीडिया का भी अनुभव रखते हैं। फिलहाल, ऑटेो खबरी में बतौर डेस्क इंचार्ज कार्यरत हैं। नोएडा के ISOMES से पढ़ाई के बाद न्यूज24 जैसे बड़े चैनल से करियर की शुरुआत करते हुए , बीबीसी और फर्स्टपोस्ट जैसे चैनलों के लिए फ्रीलांस कर चुके है। आशीष ऑटो के आलावा राजनीति, देश, दुनिया, बिजनेस, धर्म जैसे बीट पर काम कर चुके हैं। आशीष ने 2020 में बिहार विधानसभा चुनाव को अकेले बाइक से कवर किया हैं।