Maruti Suzuki S-Cross का नया लुक आया सामने, देखने में कमाल लग रही ये कार

maruti-suzuki-s-cross

Maruti Suzuki S-Cross New: चार पहिया वाहन निर्माता, मारुती सुजुकी को उसके डिजाइन और कम कीमत में अपनी गाड़ियों को मुहैया करवाने के लिए जाना जाता है। अगर किसी ग्राहक को अच्छी डिजाइन वाली कार कम कीमत में चाहिए होती है,  तो वह मारुती सुजुकी मोटर कंपनी की एसयूवीज और कारों के तरफ बढ़ते हैं।

कंपनी भी अपने ग्राहकों के पसंद का काफी अच्छे तरीके से ख्याल रखती है। क्योंकि कंपनी के सूत्रों द्वारा कहा जा रहा है कि मारुती द्वारा लॉन्च हो चुकी S-Cross को अब अपडेट किया जएगा। जिसमें आपको तमाम तरीके के आधुनिक और नए फीचर्स देखने को मिल सकते हैं।

हालांकि, नयी मिनी एसयूवी कार को लेकर के मारुती सुजुकी मोटर कंपनी के तरफ से अभी तक किसी प्रकार का कोई भी आधिकारिक बयान सामने नहीं आया है। वहीं, माना जा रहा है कि न सिर्फ इसमें कई सारे आधुनिक फीचर्स जोड़े जा सकते हैं बल्कि इसके इंजन पावर को भी मौजूदा मॉडल के मुकाबले बढ़ाया जा सकता है। यानी कि इस अपडेट के बाद इस एसयूवी की पेट्रोल वेरिएंट वाली इंजन आपको लगभग 1598cc में देखने को मिल सकती है, जो कि पहले 1498cc में आता था।

Maruti Suzuki S-Cross New की फीचर्स

मारुती सुजुकी मोटर कंपनी के इस नए मिनी एसयूवी में आपको तमाम तरीके की आधुनिक फीचर्स देखने को मिल सकती है। जिसमें मोबाइल कनेक्टिविटी, अमेजॉन अलेक्सा, नेविगेशन, एयरबैग, एक सनरूफ, AC वेंट्स और सोनी म्यूजिक सिस्टम जैसी तमाम चीजे देखने को मिल सकती है।

ये भी पढ़े: Yamaha ने YZF R3 और MT-03 को किया लॉन्च, जानिए कीमत और फीचर्स

Maruti Suzuki S-Cross New की इंजन

Maruti Suzuki S-Cross New में आपको एक पेट्रोल इंजन देखने को मिल सकता है, जो कि 1598cc के पावर से लैस होने वाला है। इसी के साथ यह एसयूवी मैन्युअल और ऑटोमेटिक दोनों ट्रांसमिशन के साथ आ सकता है।

Maruti Suzuki S-Cross New की माइलेज

कहा जा रहा है कि Maruti Suzuki S-Cross New की पेट्रोल वरिएंट भारतीय सड़को पर लगभग 19 किलोमीटर प्रति लीटर की माइलेज दे सकती है।

Maruti Suzuki S-Cross New की कीमत

सूत्रों का कहना है कि मारुती अपने इस मिनी एसयूवी को कुल 10 वेरिएंट में लॉन्च कर सकती है। जिसकी शुरुआती एक्स शोरूम कीमत लगभग 7.20 लाख रुपए के करीब हो सकती है।

LATEST POSTS:-