नए साल पर धमाल मचाने आ रहे हैं इन Suv’s के फेसलिफ्ट वेरिएंट, देखिए खूबियां

suvs

नए साल पर कार खरीदने की सोच रहे हैं तो ये आर्टिकल आपकी मदद करने वाला है, यहां बात करने वाले हैं कुछ ऐसी कारों के बारे में जिन्हें अगले साल लॉन्च किया जाएगा। इन गाड़ियों में ज्यादातर फेसलिफ्ट वैरिएंट होने वाले हैं, जिन्हें नए फीचर्स के साथ पेश किया जाएगा। आइए जानते हैं किन गाड़ियों को अगले साल लॉन्च किया जाना है और किस कीमत में हो सकती हैं ये पेश।

सबसे पहले नंबर पर महिंद्रा एंड महिंद्रा की Mahindra XUV300 Facelift आती है, इस कार के लुक के साथ-साथ फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स को भी अपडेट किया जाना है। ऑटोमैटिक और मैन्युअल गियर ट्रांसमिशन के साथ आने वाली ये कार दो इंजन विकल्प लेकर आती है। नए फीचर्स के तौर पर ADAS की सुविधा दी जा सकती है।

दूसरी है Kia sonet facelift, किआ मोटर्स की ये कार लॉन्च हो चुकी है और आगामी 20 दिसंबर से इसकी बुकिंग भी शुरू हो जाएगी, लेकिन कार की कीमत का खुलासा अगले साल ही होगा और तो और डिलीवरी भी अगले साल से ही होगी। इसमें नए फीचर की भरमार देखने को मिल रही है। कीमत आठ लाख रुपये एक्स-शोरूम होने की उम्मीद है।

ये भी पढ़ें: Bajaj Pulsar 150 Ns का ये फीचर नहीं जानते होंगे आप, पढ़ने के बाद बोलेगे thanks bro

Nissan Magnite Facelift, ये कार भी अगले साल अपडेट होने जा रही है, हालांकि पिछले साल इसके दो स्पेशल एडिशन लॉन्च किए गए थे। माना जा रहा है की निसान मोटर्स की ओर से नई कारों को भी लॉन्च किया जाने वाला है। इनमें से ज्यादातर गाड़ियां suv बॉडी पर ही होने वाली हैं। नए फीचर्स के साथ कार की कीमत भी बढ़ने वाली है।

Hyundai Creta Facelift भी अगले साल दर्शन देने वाली है। कभी भारत की नंबर एक suv रही क्रेटा की बिक्री में लगातार गिरावट देखने को मिली है। इसकी सबसे बड़ी वजह है कार के फीचर्स का अपडेट न होना। नए फीचर्स के जुड़ने से एक बार फिर ये ग्राहकों के दिलों पर राज करने वाली है। इसके सभी पेट्रोल और डीजल वैरिएंट्स को अपडेट किया जाना है। इन सभी गाड़ियों में एक चीज कॉमन है और वो ये की इन सभी को suv बॉडी पर तैयार किया गया है।

Latest posts:-

1 साल से मीडिया क्षेत्र से जुड़े हर्ष सिंह ऑटो खबरी को अपने कार्यों से योगदान दे रहे हैं। जिसमें हर्ष (ऑटो न्यूज़, न्यू लॉन्च, ऑटो रिव्यू, अपकमिंग वाहन, इलेक्ट्रिक गाड़िया, कार/बाइक ऑफर, इत्यादि) बीट पर काम कर रहे हैं। इनके लेखनी को ऑटो खबरी के पाठकों द्वारा काफी पसंद भी किया जाता है। एक छोटे संस्थान से शुरुआत करने वाले हर्ष सिंह अपने करियर में साल 2022 में SN Media ग्रुप से जुड़े। इन्होंने 9 महीनों तक विभिन्न साइटो को अपनी सेवा प्रदान की। अब ऑटो खबरी को योगदान दे रहे हैं।