Bajaj Pulsar 220 के नए डिजाइन देख लड़किया हुई फिदा, बोली पहले बाइक फिर लॉन्ग ड्राइव

Bajaj Pulsar 220 new model

Bajaj Pulsar 220: बजाज मोटर कंपनी को एक अलग पहचान दिलाने वाली Bajaj Pulsar 220 का एक समय में भारतीय युवाओं के बीच एक अलग क्रेज था। लेकिन वक्त के साथ कंपनी ने अपने इस बाइक में किसी प्रकार का कोई भी अपडेट नहीं किया जिसके कारण से बाद में इसे बंद करना पड़ा। अब कंपनी के इसी बाइक को लेकर के एक बड़ी अपडेट सामने आ रही है। दरअसल, कंपनी के सूत्रों द्वारा कहा जा रहा है कि बजाज अपने इस बाइक को दोबारा से नए अवतार में भारतीय बाजार में लॉन्च करने पर विचार कर रहा है। हालांकि, आपको बता दे बजाज मोटर कंपनी ने ऑफीशियली तौर पर अभी तक इसको लेकर के कुछ भी नहीं कहा है।

लेकिन कंपनी के सूत्रों और मीडिया रिपोर्ट्स द्वारा बताया जा रहा है कि बजाज अपने इस बाइक को एक अलग प्लेटफार्म पर डिजाइन कर सकता है और इसी के साथ इसमें तमाम तरीके के आधुनिक और नए फीचर्स का इस्तेमाल किया जा सकता है। वहीं, यह भी कहा जा रहा है कि इस बाइक को कंपनी मिडिल क्लास लोगों के बजट के अंदर लॉन्च कर सकती है। यानी कि फिलहाल कयास लगाया जा रहा है कि इस बाइक की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत लगभग 1.50 लख रुपए हो सकती है।

आधुनिक और नए फीचर्स

Bajaj Pulsar 220 में आपको एवीएस सिस्टम, USB मोबाइल चार्जर, राइडिंग मोड, मोबाइल कनेक्टिविटी, स्टैंड इंडिकेटर, डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल ओडोमीटर, डिजिटल ट्रिपमीटर,  डिजिटल टैकोमीटर, और इंजन ऑफ – ऑन बटन जैसे कुछ आधुनिक फीचर्स दिए जा सकते हैं।

ये भी पढ़े: Honda ने लॉन्च की Shine की नई मॉडल, कीमत होगी मात्र 85 हजार

इंजन पावर कैसी होगी

Bajaj Pulsar 220 में आपको लगभग 199.9cc का इंजन दिया जा सकता है जिसके कॉलिंग के लिए एयर कूलड सिस्टम का भी इस्तेमाल किया जा सकता है। वहीं, आपको बता दे इसके दोनों टायर में डिस्क ब्रेक भी दिया जा सकता है।

कितने वरिएंट और कलर ऑप्शन के साथ आएगा मार्केट में

फिलहाल, मीडिया रिपोर्ट्स द्वारा कहा जा रहा है कि बजाज अपने इस बाइक को कुल 8 वेरिएंट में लॉन्च कर सकता है। जिसमें आपको टोटल 10 कलर ऑप्शन देखने को मिल सकते हैं। हालांकि इसके वेरिएंट की कीमत भी में भी बहुत कम का अंतर बताया जा रहा है।

LATEST POSTS:-

आशीष राज पिछले 7 सालों से पत्रकारिता में हैं। मूलरूप से सिवान बिहार के रहने वाले आशीष इलेक्ट्रॉनिक मीडिया के बाद डिजिटल मीडिया का भी अनुभव रखते हैं। फिलहाल, ऑटेो खबरी में बतौर डेस्क इंचार्ज कार्यरत हैं। नोएडा के ISOMES से पढ़ाई के बाद न्यूज24 जैसे बड़े चैनल से करियर की शुरुआत करते हुए , बीबीसी और फर्स्टपोस्ट जैसे चैनलों के लिए फ्रीलांस कर चुके है। आशीष ऑटो के आलावा राजनीति, देश, दुनिया, बिजनेस, धर्म जैसे बीट पर काम कर चुके हैं। आशीष ने 2020 में बिहार विधानसभा चुनाव को अकेले बाइक से कवर किया हैं।