अरे माई रे आ गई Bajaj Platina 150, डिजाइन देख लड़को ने कहा, चापा कल में कुद के जान देदे

Bajaj Platina 150

भारत में बाइक्स की डिमांड पिछले कुछ सालों में कुछ ज्यादा ही बढ़ी है। इसी को देखते हुए वाहन निर्माता कंपनिया आए दिन नई-नई बाइक्स को लॉन्च कर रही है। आपको बता दें की बजाज भी अपनी नई बाइक Platina 150 को जल्द लॉन्च करने वाला है। मीडिया रिपोर्ट की मानें तो इस बाइक को लेकर ग्राहकों में भी काफी उत्साह देखने को मिल रहा है। हालांकि कंपनी के तरफ से अभी तक कोई आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है। लेकिन ऑटो खबरी के सूत्रों के हवाले से एक खबर सामने आ रही है की भारत में कंपनी इस बाइक को 1 जनवरी यानी नए साल पर लॉन्च करने वाली है। तो अगर आप भी इस बाइक को खरीदने की सोच रहे है तो आज हम आपको इसकी सारी डिटेल्स देने वाले है।

Bajaj Platina 150 की कीमत भी होगी कम

बता दें की Bajaj बार भारत के मीडिल क्लास लोगों को टारगेट कर Platina 150 को लॉन्च कर सकता है। जिसका साफ मतलब है की कीमत कम रहने वाली है। उधर Honda भी अपनी 150cc बाइक को लॉन्च करेगा। माना जा रहा है की इसी को देखते हुए Bajaj इस बाइक को लॉन्च कर सकता है। देश में इसकी कीमत 1लाख 25 हजार के आस-पास रहने वाली है।

ये भी पढ़े: Bajaj Pulsar 125 new model के लॉन्च को देखने के लिए apache ने बुक किया…

Bajaj Platina 150 में होगा ये खास फीचर

बता दें की भारत में Bajaj की ये पहली बाइक होगी जिसमें स्मार्टफोन कनेक्टिविटी और क्रूज कंट्रोल का ऑपशन मिलेगा। इसके साथ ही आपको इस बाइक में डिजिटल डिस्पले, फ्यूल गेज, ABS, USB पोर्ट, रियल टाइम माइलेज जैसे फीचर्स देखने को मिलने वाले है।

Platina 150cc का होगा इन बाइक्स से मुकाबला

बता दें की Platina 150 का सीधा मुकाबला Yamaha FZ FI, Bajaj Pulsar 150, Vespa SXL 150 जैसी बाइक्स से होगा। हालांकि जबतक ऑफिशियल तौर पर कंपनी इस बाइक को लॉन्च ना कर दें तबतक कुछ भी कहना जल्दबाजी होगी।

LATEST POSTS:-

आशीष राज पिछले 7 सालों से पत्रकारिता में हैं। मूलरूप से सिवान बिहार के रहने वाले आशीष इलेक्ट्रॉनिक मीडिया के बाद डिजिटल मीडिया का भी अनुभव रखते हैं। फिलहाल, ऑटेो खबरी में बतौर डेस्क इंचार्ज कार्यरत हैं। नोएडा के ISOMES से पढ़ाई के बाद न्यूज24 जैसे बड़े चैनल से करियर की शुरुआत करते हुए , बीबीसी और फर्स्टपोस्ट जैसे चैनलों के लिए फ्रीलांस कर चुके है। आशीष ऑटो के आलावा राजनीति, देश, दुनिया, बिजनेस, धर्म जैसे बीट पर काम कर चुके हैं। आशीष ने 2020 में बिहार विधानसभा चुनाव को अकेले बाइक से कवर किया हैं।