Bike Discount Offers: दिवाली से पहले इस बाइक पर मिल रहा 5 लाख की छूट! जल्दी करें

harley davidson discount offer in diwali 2023

कार और दोपहिया वाहन निर्माता कंपनियां त्योहारी सीजन के दौरान अपनी बिक्री बढ़ाने और ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ती हैं। चाहे मोटरसाइकिल हो या चार पहिया वाहन, सभी मामलों में दिवाली के दौरान कंपनियां एक से बढ़ के एक डिस्काउंट ऑफर देती है। और इस बार दिवाली में अमेरिकी मोटरसाइकिल निर्माता कंपनी Harley Davidson भी डिस्काउंट के खेल में उतर गई है। इसने त्योहारी सीजन के मौके पर तीन बाइक्स पर भारी छूट की घोषणा की है। आइए देखते है कंपनी के कुछ मॉडल्स पर मिल रहे डिस्काउंट ऑफर की पूरी जानकारी।

Diwali उत्सव को और बेहतर बनाने के लिए, हार्ले डेविडसन भारत में बेची जाने वाली अपनी Pan America 1250 Special, Sportster S और Nightster मोटरसाइकिलों पर भारी छूट दे रही है। लेकिन ध्यान रखें कि यह छूट केवल 2022 वेरिएंट वाले बाइक मॉडलों पर लागू है।

वर्तमान में भारतीय बाजार में Harley Davidson Pan America 1250 Special Edition की कीमत 20.99 लाख रुपये है लेकिन त्योहारी सीजन के दौरान कंपनी 4.90 लाख रुपये तक की छूट दे रही हैं। डिस्काउंट के बाद बाइक की कीमत 16.09 लाख रुपये हो गई है। वहीं, डिस्काउंट के बाद Sportster S की कीमत फिलहाल 12.06 लाख रुपये हो गई है, इस बाइक की वास्तविक कीमत 16.51 लाख रुपये है। दूसरे शब्दों में कहें तो कंपनी के तरफ से आपको कुल 4.45 लाख रुपये का डिस्काउंट दिया जा रहा है।

ये भी पढ़े- Car Discount: दिवाली से पहले इन कारों पर मिल रहा 65,000 रुपये से ज्यादा का डिस्काउंट, जल्दी करें

साथ ही Harley Davidson का एक और लोकप्रिय मॉडल Nightster भी 4.30 लाख रुपये का आकर्षक डिस्काउंट पर मिल रहा है। जिससे, मोटरसाइकिल की एक्स-शोरूम कीमत 14.99 लाख रुपये से घटकर 10.69 लाख रुपये हो गई है। इससे पहले भारत में लंबे समय से मोटरसाइकिलों पर इतनी बड़ी छूट नहीं देखी है।

Pan America 1250 इस दिग्गज बाइक निर्माता Harley Davidson की एडवेंचर बाइक है। इसमें 1252 cc का ट्विन सिलेंडर लिक्विड कूल्ड इंजन दिया गया है, जो 8750 आरपीएम पर 150.9 बीएचपी की अधिकतम पावर और 6750 आरपीएम पर 128 एनएम का अधिकतम टॉर्क पैदा करता है। साथ ही यह बाइक छह-स्पीड गियरबॉक्स के साथ आता है।

साथ ही Harley Davidson की Nightster बाइक में एक पावरफुल 975 cc ट्विन-सिलेंडर इंजन का उपयोग किया गया है। इसका इंजन 88.5 bhp का पावर और 95 Nm का टॉर्क आउटपुट देता है। इस बाइक में भी छह गियर है। और Harley Davidson का Sportster S बाइक में 1252cc का लिक्विड-कूल्ड ट्विन-सिलेंडर इंजन मिलता है, जो 120.69 bhp का पावर और 125 Nm का टॉर्क जनरेट करता है।

Latest Post-

रितेश सिंह पिछले 12 सालों से पत्रकारिता में हैं। मूलरूप से सिवान बिहार के रहने वाले रितेश इलेक्ट्रॉनिक मीडिया के बाद डिजिटल मीडिया का भी अनुभव रखते हैं। फिलहाल, ऑटो खबरी में बतौर सीनियर एडिटर कार्यरत हैं। नोएडा के UPTU से पढ़ाई के बाद तिरंगा टीवी जैसे बड़े चैनल से करियर की शुरुआत करते हुए , DW हिन्दी जैसे चैनलों के लिए फ्रीलांस भी कर चुके है। रितेश ऑटो के आलावा दुनिया, बिजनेस, धर्म जैसे बीट पर काम कर चुके हैं। इसके आलावा रितेश ने Xs worldwide, expoodle, HCL जैसे कंपनियों के लिए भी काम किया हैं।