Bajaj Pulsar 125 new model के लॉन्च को देखने के लिए apache ने बुक किया…

bajaj-pulsar-125

Bajaj Pulsar 125 new model: बजाज मोटर कंपनी बहुत जल्द अपने सबसे प्रसिद्ध बाइकों में से एक बजाज पल्सर (Bajaj Pulsar 125) के नए वेरिएंट को भारतीय मार्केट में लॉन्च कर सकती है। इसको लेकर के काफी पहले से ही भारतीय बाजार में कई कयास लगाया जा रहे हैं।

आपको बता दे कि फिलहाल बजाज मोटर कंपनी के तरफ से आधिकारिक तौर पर इस खबर को लेकर के कुछ भी नहीं कहा गया है। यह सारी खबरें सूत्रों और मीडिया रिपोर्ट के माध्यम से बताई जा रही है। आगे रिपोर्ट में कहा गया है कि बजाज पल्सर के इस नए वेरिएंट में आपको तमाम तरीके की नई चीजे देखने को मिल सकती है। जिसमें इंजन पावर से लेकर के आधुनिक फीचर्स तक शामिल है।

वहीं, आपको बता दे Bajaj Pulsar 125 के इस नए मॉडल की कीमत भी ज्यादा हो सकती है। फिलहाल, इसके लॉन्चिंग को लेकर के कुछ भी नहीं कहा गया है। लेकिन कंपनी के कई सूत्रों द्वारा कहा जा रहा है कि बजाज मोटर कंपनी अपने इस नए मॉडल के बाइक को साल 2024 के फरवरी या मार्च में लॉन्च कर सकती है। हालांकि या लॉन्चिंग डेट आगे पीछे भी हो सकता है।

ये भी पढ़ें: OMFO! धर्राटे काटने आ गई Tata Nexon Ev की नई वैरिएंट, फीचर्स एकदम अचारी

Bajaj Pulsar 125 new model का इंजन

बजाज मोटर कंपनी के इस नए मॉडल में आपको 125cc की इंजन पावर देखने को मिल सकती है। वहीं, सूत्रों के द्वारा यह भी कहा जा रहा है कि इस बाइक के दोनों टायर में डिस्क ब्रेक का इस्तेमाल किया जा सकता है।

Bajaj Pulsar 125 new model की माइलेज

फिलहाल इसके माइलेज को लेकर के कहा जा रहा है कि इस बाइक की माइलेज मौजूदा मॉडल की तरह ही हो सकती है। यानी कि यह बाइक भी भारतीय सड़कों पर लगभग 50 किलोमीटर प्रति लीटर की माइलेज दे सकती है।

Bajaj Pulsar 125 new model की कीमत

फिलहाल सूत्रों के द्वारा कहा जा रहा है कि Bajaj Pulsar 125 new model के टोटल 9 वेरिएंट भारतीय मार्केट में लॉन्च किये जा सकते हैं। जिसकी शुरुआती एक्स शोरूम कीमत लगभग 90 हजार रुपए के करीब हो सकती है। हालांकि लॉन्चिंग के आसपास इसकी कीमत में आपको थोड़ी बहुत बढ़ोतरी देखने को मिल सकती है।

Latest posts:-