Hyundai Mufasa के नाम से लॉन्च हुई Creta new model, फीचर्स है एकदम विदेशी

Hyundai Mufasa

वाहन निर्माता कंपनी hyundai जल्द ही अपनी नई Creta को भारत में लॉन्च करने वाली है। आपको बता दें की इस एसयूवी को Mufasa के नाम से पहले ही कई दूसरे देशों में लॉन्च कर दिया गया है। लेकिन हाल में ही एक रिपोर्ट सामने आई है जिसमें ये दावा किया जा रहा है की ये Next Gen Hyundai Creta के नाम से भारत में पेश की जा सकती है। दरअसल Rajni Chaudhary नाम के Youtube चैनल पर एक वीडियो अपलोड किया गया है। जिसमें ये दावा किया जा रहा है की Hyundai Creta के ही वर्जन को Mufasa के नाम से बेचा जा रहा है। तो अगर आप भी इस कार को खरीदने की सोच रहे है तो आज हम आपको इसके बारे में सारी डिटेल देने वाले है।

Next Gen Hyundai Creta कीमत

बता दें की आने वाली Hyundai Creta को भारत में भी शायद Mufasa के नाम से ही लॉन्च किया जा सकता है। वहीं अगर बात करें इसके कीमत की तो ये आपको 15 से 18 लाख के बीच में मिलेगी। इसकी कीमत से ही ये अंदाजा लगाया जा रहा है की ये Hyundai Creta का next gen हो सकता है।

ये भी पढ़े: हो गया भीसड़ घमासान, आखिर Hyundai Creta vs Kia Seltos में कौन मार रहा बाजी?

Creta New Model का डिजाइन भी होगा अलग

बात करें एसयूवी के डिजाइन की तो बाहर से ये एसयूवी एक Muscular look के साथ आती है। साथ ही कंपनी ने इसे Aerodynamic बनाया है। पीछे से देखने पर ये एसयूवी किसी Premium Suv से कम नहीं लगती है।

Creta New Model भारत में कब होगी लॉन्च

आपके जानकारी के लिए बता दें की Hyundai Mufasa/Creta के भारत में लॉन्चिंग को लेकर अभी तक कंपनी के तरफ से कोई आधिकारिक बयान सामने नहीं आया है। लेकिन सूत्रों की मानें साल 2024 के जून में Creta न्यू मॉडल को भारत में लॉन्च किया जा सकता है।

LATEST POSTS:-

जया सिंह पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2020 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। इलेक्ट्रॉनिक से लेकर डिजिटल मीडिया का अनुभव रखती हैं। अपने करियर में ऑटो-गैजेट्स आदि पर लेख लिख चुकी हैं। फिलहाल, जया सिंह ऑटो खबरी की ऑटो न्यूज वेब साइट में बतौर लेखक काम कर रही हैं।