Bajaj Dominar 350 की तस्वीर देख लड़को ने बोला, वाह क्या बाइक है भाई

bajaj-dominar-350

Bajaj Dominar 350: स्पोर्ट्स बाइक के मद्देनजर बजाज मोटर कंपनी के पास पल्सर के अलावा और कोई बाइक नहीं है। कंपनी ने कुछ समय पहले ही अपने डोमिनार को भारतीय बाजार में लॉन्च किया था, लेकिन ग्राहकों के द्वारा खराब रिव्यू के कारण कंपनी को इसे बंद करना पड़ा था। अब सूत्रों के द्वारा खबर आ रहा है कि बजाज एक बार फिर से अपने डोमिनार (Bajaj Dominar 350) को भारतीय बाजार में लॉन्च करने पर विचार कर रहा है। कहां जा रहा है कि इस बार कंपनी अपने इस बाइक में किसी प्रकार की कोई भी कमी नहीं छोड़ने वाली है। जैसा ग्राहक चाहते हैं कंपनी वैसे ही बाइक डिजाइन करेंगी।

हालांकि आपको बता दे बजाज मोटर कंपनी ने इसको लेकर के अभी तक आधिकारिक तौर पर किसी प्रकार का कोई भी बयान नहीं दिया है। लेकिन कहा जा रहा है कि एक बार इस बाइक के नए डिजाइन का काम फाइनल हो जाए फिर कंपनी आधिकारिक तौर पर भी इस खबर की पुष्टि करेगी। आपको बता दे की कंपनी इस बाइक के न सिर्फ मॉडल को चेंज करेगी बल्कि इसमें काफी सारे आधुनिक फीचर्स भी जोड़ सकती है। वहीं, पहले के मुकाबले इसके इंजन पावर को भी बढ़ाया जा सकता है यानी कि जहां पहले इस बाइक में आपको 200cc का इंजन पावर देखने को मिलता था, वहीं अब यह इंजन पावर 350cc का हो सकता है।

Bajaj Dominar 350 के आधुनिक फीचर्स

बजाज मोटर कंपनी के इस स्पोर्ट्स बाइक में आपको तमाम प्रकार के आधुनिक फीचर्स दिए जा सकते हैं। जिसमें डबल डिस्क ब्रेक, इलेक्ट्रिक सेल्फ स्टार्ट, मोबाइल कनेक्टिविटी, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, साइड स्टैंड इंडिकेटर, सर्विस ड्यू इंडिकेटर और लो फ्यूल इंडिकेटर समेत तमाम अन्य फीचर्स दिए जा सकते हैं।

ये भी पढ़े: 16,000 रुपये में अपने नाम करें Bajaj Avenger street 160! बस 4,000 रुपये की…

Bajaj Dominar 350 के इंजन और माइलेज

Bajaj Dominar 350 में आपको 349.5 cc की एयर कूल्ड इंजन देखने को मिल सकती है। वहीं, इस इंजन के तहत भारतीय सड़कों पर यह बाइक लगभग 35 किलोमीटर प्रति लीटर की माइलेज देने में सक्षम हो सकती है। और इसमें आपको लगभग 15 लीटर का फ्यूल टैंक कैपेसिटी देखने को मिल सकता है।

Bajaj Dominar 350 की कीमत

फिलहाल तमाम मीडिया रिपोर्ट्स द्वारा इसकी कीमत को लेकर के कहा जा रहा है कि बजाज अपने इस बाइक को 2.85 लाख रुपए के एक्स शोरूम कीमत पर लॉन्च कर सकती है।

LATEST POSTS:-

1 साल से मीडिया क्षेत्र से जुड़े हर्ष सिंह ऑटो खबरी को अपने कार्यों से योगदान दे रहे हैं। जिसमें हर्ष (ऑटो न्यूज़, न्यू लॉन्च, ऑटो रिव्यू, अपकमिंग वाहन, इलेक्ट्रिक गाड़िया, कार/बाइक ऑफर, इत्यादि) बीट पर काम कर रहे हैं। इनके लेखनी को ऑटो खबरी के पाठकों द्वारा काफी पसंद भी किया जाता है। एक छोटे संस्थान से शुरुआत करने वाले हर्ष सिंह अपने करियर में साल 2022 में SN Media ग्रुप से जुड़े। इन्होंने 9 महीनों तक विभिन्न साइटो को अपनी सेवा प्रदान की। अब ऑटो खबरी को योगदान दे रहे हैं।