16,000 रुपये में अपने नाम करें Bajaj Avenger street 160! बस 4,000 रुपये की…

bajaj-avenger-street-160

Bajaj Avenger street 160: एक ऐसा नाम जो बाइक मार्केट में लंबे समय से बना हुआ है, ये बाइक अपने लुक और परफॉरमेंस के लिए जानी जाती है। जैसा की आप जानते ही होंगे की दिवाली आ रही है, ऐसे में बाइक मेकर कंपनियां भी ऑफर्स लेकर आ रही हैं।

अगर आपके दिमाग में ये आइडिया है तो बजाज एवेंजर स्ट्रीट 160 को मात्र 16 हजार रुपये में खरीद सकते हैं। एवेंजर भारतीय बाजार की सबसे सस्ती क्रूजर बाइक है, अपने डिजाइन, माइलेज और कीमत की वजह से यह आज भी ग्राहकों के बीच चर्चा का विषय बनी हुई है और सभी लोग इसे खरीदने की इच्छा भी रखते हैं।

इंजन और माइलेज

बजाज एवेंजर स्ट्रीट 160 में 160 सीसी सिंगल सिलेंडर इंजन है जो 15 पीएस की मैक्सिमम पावर और 13.7 एनएम का टॉर्क पैदा कर सकता है। 5 स्पीड गियरबॉक्स के साथ आता है। कंपनी के दावे के मुताबिक एक लीटर फ्यूल में ये बाइक 47.2 किलोमीटर तक का सफर तय कर सकती है।

इस बाइक में डिस्क और ड्रम ब्रेक कॉम्बिनेशन और सिंगल चैनल एबीएस दिया गया है। ये सेफ्टी के लिहाज से मददगार होने वाला है। फीचर्स की बात करें तो इसमें सेमी-डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, डिजिटल स्पीडोमीटर/ओडोमीटर, हैलोजन हेडलाइट्स, टेल लाइट्स और एलईडी डीआरएल मिलता है।

ये भी पढ़ें: शोरूम के बाहर लाइन लगे उससे पहले यहां देख लें ऑल्टो K10 का मास्टर रिकॉर्ड

कीमत

बजाज एवेंजर स्ट्रीट 160 की कीमत 1.16 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) से शुरू होती है और ऑन-रोड कीमत करीब 1.41 लाख रुपये तक जाती है। अगर आपके पास ये बजट नहीं बन पा रहा है तो फाइनेंस प्लान का विकल्प चुन सकते हैं। आइए जानते हैं एक फाइनेंस प्लान के बारे में, जिसकी मदद से Bajaj Avenger street 160 को मात्र 16,000 रुपये की डाउनपेमेंट में खरीद सकते हैं।

फाइनेंस प्लान

अगर आपका बजट 16,000 रुपये है तो बजाज एवेंजर स्ट्रीट 160 को बड़ी आसानी से खरीद सकते हैं। फाइनेंस कैलकुलेटर के मुताबिक 16,000 रुपये डाउनपेमेंट जमा करने पर बैंक 1.25 लाख रुपये का लोन जारी करेगा, ब्याज दर 9.7 प्रतिशत होने पर 3 वर्ष की अवधि के लिए प्रति माह 4,000 रुपये की ईएमआई भरनी होगी। फाइनेंस मिलना या न मिलना इस बात पर निर्भर करता है की आपने पिछला लोन कैसे पूरा किया था, हालांकि किसी प्रकार का लोन न लिए होने की स्थिति में आसानी से लोन पा सकते हैं।

Latest posts:-

आशीष राज पिछले 7 सालों से पत्रकारिता में हैं। मूलरूप से सिवान बिहार के रहने वाले आशीष इलेक्ट्रॉनिक मीडिया के बाद डिजिटल मीडिया का भी अनुभव रखते हैं। फिलहाल, ऑटेो खबरी में बतौर डेस्क इंचार्ज कार्यरत हैं। नोएडा के ISOMES से पढ़ाई के बाद न्यूज24 जैसे बड़े चैनल से करियर की शुरुआत करते हुए , बीबीसी और फर्स्टपोस्ट जैसे चैनलों के लिए फ्रीलांस कर चुके है। आशीष ऑटो के आलावा राजनीति, देश, दुनिया, बिजनेस, धर्म जैसे बीट पर काम कर चुके हैं। आशीष ने 2020 में बिहार विधानसभा चुनाव को अकेले बाइक से कवर किया हैं।