TVS Sport के नए मॉडल को देख Hero Splendor को आया चक्कर, फीचर्स भी होंगे नए

tvs-sport-new-model

TVS Star Sport New: टीवीएस मोटर कंपनी की सबसे प्रसिद्ध कमयूटर बाइको में से एक TVS Star Sport को कंपनी बहुत जल्द अपडेट करने जा रही है। माना जा रहा है इस अपडेट के तहत टीवीएस मोटर कंपनी के बाइक में आपको तमाम प्रकार के बदलाव देखने को मिल सकते हैं, जिसमें काफी सारे आधुनिक फीचर्स भी शामिल हैं। फिलहाल, सूत्रों और तमाम मीडिया रिपोर्ट्स के माध्यम से कहा जा रहा है कि TVS Star Sport New के नाम से ही इस कमयूटर बाइक को भी मार्केट में लॉन्च किया जा सकता है। आपको बता दे, जैसा कि नाम से पता चल रहा है इस बाइक में आपको 100cc का इंजन पावर देखने को मिल सकता है।

आगे सूत्रों के माध्यम से कहा जा रहा है कि इस कमयुटर बाइक में आपको काफी सारे  नए फीचर्स देखने को मिल सकते हैं। जो कि इससे पहले TVS मोटर कंपनी के किसी भी बाइक में नहीं देखने को मिला होगा। फिलहाल, इस बाइक को कब तक लॉन्च किया जाएगा इसको लेकर के कुछ भी नहीं कहा गया है लेकिन कयास लगाया जा रहा है कि इसे साल 2024 के अगस्त महीने तक लॉन्च किया जा सकता है।

कैसा होगा इस बाइक का डिजाइन

जैसा कि सूत्रों द्वारा बताया जा रहा है कि टीवीएस मोटर कंपनी के इस कमयूटर बाइक का नया डिजाइन काफी हद तक विदेशी मॉडल के कमयूटर बाइकों पर बेस्ड होने वाला है और यह भी कहा जा रहा है कि इससे पहले भारतीय बाजार में इस डिजाइन का कोई भी बाइक नहीं देखने को मिला होगा।

ये भी पढ़े: फिर से वापस लौटेगी TVS Samurai बाइक, माइलेज में देगी Bajaj Platina को टक्कर

इस बाइक का इंजन पावर कैसा होगा

TVS मोटर कंपनी के इस बाइक में आपको 125cc का इंजन पावर दिया जा सकता है। जो कि एयर कूल्ड जैसे आधुनिक फीचर्स से भी लैस हो सकता है। और इस बाइक के आगे वाले टायर में आपको डिस्क ब्रेक भी देखने को मिल सकता है।

TVS Star Sport New की फीचर्स कैसा होगा

माना जा रहा है कि इस कमयूटर बाइक में साइड स्टैंड इंडिकेटर, सेल्फ स्टार्ट, एलईडी हेडलाइट, मोबाइल कनेक्टिविटी, और डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, जैसे तमाम नए फीचर्स दिए जा सकते हैं।

75,000 हो सकती है कीमत

फिलहाल, मीडिया रिपोर्ट्स का मानना है कि TVS मोटर कंपनी के इस बाइक को लगभग 75,000 रुपए की एक्स शोरूम कीमत पर लॉन्च कर सकती है।

LATEST POSTS:-

1 साल से मीडिया क्षेत्र से जुड़े हर्ष सिंह ऑटो खबरी को अपने कार्यों से योगदान दे रहे हैं। जिसमें हर्ष (ऑटो न्यूज़, न्यू लॉन्च, ऑटो रिव्यू, अपकमिंग वाहन, इलेक्ट्रिक गाड़िया, कार/बाइक ऑफर, इत्यादि) बीट पर काम कर रहे हैं। इनके लेखनी को ऑटो खबरी के पाठकों द्वारा काफी पसंद भी किया जाता है। एक छोटे संस्थान से शुरुआत करने वाले हर्ष सिंह अपने करियर में साल 2022 में SN Media ग्रुप से जुड़े। इन्होंने 9 महीनों तक विभिन्न साइटो को अपनी सेवा प्रदान की। अब ऑटो खबरी को योगदान दे रहे हैं।