अगर आपके पास भी है Ola S2 Pro Max तो पढ़ ले ये खबर, नहीं तो होगा बड़ा नुकसान

ola-s2-pro-max

Ola S2 Pro Max: ओला कंपनी के न सिर्फ कैबस को बल्कि कंपनी के इलेक्ट्रिक स्कूटरों को भी काफी पसंद किया जाता है। इसकी बड़ी वजह बताई जा रही है कि बहुत ही कम समय में कंपनी के प्रति ग्राहक का भरोसा होना। अपने इसी भरोसे को कायम रखने के लिए बहुत जल्द ओला मोटर कंपनी एक नई इलेक्ट्रिक स्कूटर के साथ भारतीय में दोबारा एंट्री करने जा रही है, जिसे Ola S2 Pro Max के नाम से भारतीय बाजार में लॉन्च किया जा सकता है।

हालांकि, इसको लेकर के Ola मोटर कंपनी के तरफ से अभी तक किसी प्रकार का कोई भी आधिकारिक बयान नहीं दिया गया है। लेकिन माना जा रहा है कि एक बार इसके डिजाइन का काम खत्म हो जाए फिर कंपनी अधिकारी तौर पर भी इस स्कूटर की घोषणा करेगी।

वहीं, कंपनी के सूत्रों द्वारा यह भी कहा जा रहा है कि इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को ola एक अलग प्लेटफार्म पर डिजाइन कर रही है। यानी कि इसका डिज़ाइन काफी हद तक विदेशी इलेक्ट्रिक स्कूटरों से प्रेरित हो सकता है। इसी के साथ इसमें तमाम तरीके के आधुनिक फीचर्स भी जोड़े जा सकते हैं और काफी पावरफुल बैटरी पैक का भी इस्तेमाल किया जा सकता है।

ये भी पढ़े: OLA S1 Pro पर अबतक की सबसे बड़ी छूट का ऐलान! जानिए कैसे 26,500 रुपये की…

Ola S2 Pro Max की बैटरी, मोटर और रेंज

Ola S2 Pro Max में आपको 3500 वाट की मोटर दी जा सकती है और इसी के साथ इसमें आपको लगभग 4.3 kwh की बैटरी क्षमता भी दी जा सकती है। इस बैटरी को एक फुल चार्ज होने में लगभग 5.30 से 7 घंटे का वक्त लग सकता है।

वहीं, इसके रेंज की बात किया जाए तो फिलहाल, सूत्रों के माध्यम से कहा जा रहा है कि एक फुल चार्ज में यह इलेक्ट्रिक स्कूटर लगभग 130-150 किलोमीटर की रेंज पार कर सकती है।

Ola S2 Pro Max की हाई स्पीड

हीरो मोटर कंपनी के इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की हाई स्पीड के बारे में कहा जा रहा है कि यह स्कूटर लगभग 100 किलोमीटर प्रति घंटे की स्पीड दे सकती है।

Ola S2 Pro Max की कीमत

फिलहाल, इसकी कीमत को लेकर के काफी सारे कयास लगाए जा रहे हैं। कुछ रिपोर्टस का मानना है कि इसे लगभग 1.10 लाख रुपए के एक्स शोरूम कीमत पर लॉन्च किया जा सकता है, तो वहीं कुछ का मानना है कि इसे 1.15 लाख रुपए के एक्स शोरूम कीमत पर लॉन्च किया जा सकता है।

LATEST POSTS:-