जल्द लॉन्च होगी Nissan Magnite Kuro Edition, दिखेंगे ये बड़े बदलाव

magnite-kuro

निसान इंडिया ने भारतीय बाजार में अपने सबसे मशहूर कॉम्पैक्ट एसयूवी Magnite का नया KURO एडिशन को पेश करने की योजना बना ली है आपको बता दें कि इस कार का टीजर भी वाहन निर्माता कंपनी ने जारी किया है। आप इस कार को अगर खरीदना चाहते हैं तो इसके लिए बुकिंग भी शुरू कर दी गई है। इस कार को आप मात्र 11 हजार रुपये में बुक करा सकते हैं। यह मैग्नाइट का ब्लैक आउट एडिशन है, जिसमें कुछ कॉस्मेटिक बदलाव कंपनी करेगी। इस कार को वाहन निर्माता कंपनी ने त्योहारी सीजन को देखते हुए पेश किया है।

जैसा कि कंपनी ने बताया है कि इसे इस स्पेशल एडिशन में ऑल -ब्लैक एक्सटीरियर और इंटीरियर काफ़ी स्टाइलिश बनाती है। इसमे ऑल ब्लैक ग्रिल , रूफ रेल, स्किड प्लेट, ब्लैक एलॉयज, ब्लैक फिनिशर के साथ इसमें हेडलैंप और KURO का एक विशेष बैज भी दिया गया है। इस कार का इंटीरियर काफी शानदार है और इमसें ब्लैक इंटीरियर एक्सैंट्स, प्रीमियम ग्लास ब्लैक इंस्ट्रमेंट पैनल, ब्लैक डोर ट्रिक इन्सर्ट्स भी मिलता है।

इस कार में ग्राहकों को कई दमदार फीचर्स मिल सकते हैं। जैसे कि रियर एसी, 360-डिग्री अराउंड व्यू मॉनिटर (AVM), नया इनसाइड रियर व्यू मिरर (IRVM), सेंटर कंसोल आर्मरेस्ट, थीम आधारित फ्लोर मैट, वायरलेस चार्जर मिलता है। साथ ही सेफ्टी के मामले में भी इसे ग्लोबल NCAP क्रैश टेस्ट में एडल्‍ट ऑक्‍यूपेंट सेफ्टी में 4 स्टार की रेटिंग मिली है। वहीं सेफ्टी फीचर्स के तौर पर इसमें इलेक्‍ट्रॉनिक स्‍टेबिलिटी प्रोग्राम (ESP), हिल स्‍टार्ट एसिस्‍ट (HAS), ट्रैक्‍शन कंट्रोल सिस्‍टम (TCS), टायर प्रेशर मॉनिटरिंग सिस्‍टम (TPMS) भी मिलता है।

ये भी पढ़ें: इलेक्ट्रिक कार मार्केट की तस्वीर बदलने आ रही है Ford Mustang Mach-E Select, 400km की रेंज…

क्या आप जानते हैं कि Magnite KURO में KURO का मतलब काला होता है। इस स्पेशल एडिशन की काफी खूबियां है और इसकी स्टाइल भी काफी दमदार है। इसे जबरदस्त स्टाइल के कारण पसंद किया जा रहा है और कंपनी को यह उम्मीद है कि इसकी ब्रिकी त्योहारी सीजन में काफी अच्छी होगी। इस कार को वाहन निर्माता कंपनी लॉन्च अक्टूबर 2023 तक कर सकती है। कंपनी ने फिलहाल इसके लिए प्री बुकिंग भी शुरु कर दी है। आपको बता दें कि ये सभी मैग्नाइट XV MT, मैगनेट टर्बो XV MT के साथ साथ मैगनेट टर्बो XV CVT सभी वेरिएंट्स में देखने को मिल सकती है।

इस कार को 2020 वाहन निर्माता कंपनी ने में लॉन्च किया था। जापान में इसको डिजाइन किया गया था और भारत में निर्माण किया गया था। निसान ने हाल के दिनों में मैग्नाइट गेजा एडिशन को 7,39,000 रुपये की एक्स-शोरूम प्राइस पर लॉन्च किया था। इसमें आपको कई सारे दमदार सेफ्टी फीचर्स मिलते हैं।

Latest posts:-

आशीष राज पिछले 7 सालों से पत्रकारिता में हैं। मूलरूप से सिवान बिहार के रहने वाले आशीष इलेक्ट्रॉनिक मीडिया के बाद डिजिटल मीडिया का भी अनुभव रखते हैं। फिलहाल, ऑटेो खबरी में बतौर डेस्क इंचार्ज कार्यरत हैं। नोएडा के ISOMES से पढ़ाई के बाद न्यूज24 जैसे बड़े चैनल से करियर की शुरुआत करते हुए , बीबीसी और फर्स्टपोस्ट जैसे चैनलों के लिए फ्रीलांस कर चुके है। आशीष ऑटो के आलावा राजनीति, देश, दुनिया, बिजनेस, धर्म जैसे बीट पर काम कर चुके हैं। आशीष ने 2020 में बिहार विधानसभा चुनाव को अकेले बाइक से कवर किया हैं।