Bageshwar dham baba car collection धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के काफिले में चलती है ये खास कार

bageshwar-baba-car-collection

आज के वर्तमान समय में बाबा बागेश्वर धाम सरकार धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री को कौन नहीं जानता है। इन्हें पर्चे वाले बाबा से भी लोग जानते है लेकिन क्या आपको पता है की हमेशा से ये बाबा इतने लोकप्रिय नहीं थे। आज के समय में बाबा सुर्खियों में बने रहते है। इसकी वजह इनके विवादित बयान है इन बयानों को देकर कुछ लोग इन्हे असली हिन्दू मानते है तो वहीं कुछ इन्हे पाखंडी भी। लेकिन क्या सच है क्या झूट ये तो सिर्फ ऊपर वाला जानता है। खैर आज हम आपको बाबा के कार कलेक्शन (Bageshwar baba car collection) के बारे में बताने वाले है। साथ ही आपको ये भी बताएगे की बाबा के काफिले में कितनी गाड़िया चलती है। (Bageshwar dham dhirendra shashtri car collection)

वैसे तो बाबा धीरेन्द्र शास्त्री को Rolls Royace, BMW, Land Cruiser जैसी लग्जरी कारों में भी कई बार देखा गया है। वहीं इनके काफिले में भी कई मंहगी-मंहगी कारों को देखा जा चुका है। जिसमें G-wagon, Audi, Porshe जैसी कारें शामिल है। लेकिन आज हम आपको उन कारों के बारे में बताने वाले है जो खुद बाबा के पास है।

Bageshwar dham Toyota Fortuner

बता दें की 26 साल के बाबा धीरेन्द्र शास्त्री के पास Toyota की शान कहे जानें वाली Fortuner है। जानकारी के लिए बता दें की सबसे ज्यादा इसी Fortuner से बाबा को देखा जाता है।

Bageshwar dham Toyota Innova Crysta

इनके काफिले में और भी कई गाड़िया है जो इनके काफिले का शोभा बढ़ाती है। इसमें दूसरे नंबर पर आती है Toyota Innova Crysta। इस एसयूवी में भी बाबा को कई बार देखा गया है।

Bageshwar dham Tata Safari

जानकारी के लिए बता दें की अगर बागेश्वर धाम सरकार को कहीं आस-पास जाना होता है, तो वो Tata की Safari का इस्तमाल करते है। ये एसयूवी ज्यादातर बाबा के घर के बाहर खड़ी दिखती है।

आपको बता दें की जब बाबा कहीं जाते है तो उनके काफिले में 20 से 40 गाड़िया चलती है। जानकारी के लिए बता दें की बाबा की अपनी केवल 3 से 4 गाड़िया ही होती है। लेकिन जो बाबा में आस्था रखते है वो बाबा के काफिले में शामिल हो जाते है। अगर आप भी बागेश्वर धाम सरकार धीरेन्द्र शास्त्री को मानते है तो आपको पता होगा की अगर बाबा देश से बाहर जाते है तो वहा लोग इनके लिए लग्जरी कारों को बुक करते है।

LATEST POSTS:-

आशीष राज पिछले 7 सालों से पत्रकारिता में हैं। मूलरूप से सिवान बिहार के रहने वाले आशीष इलेक्ट्रॉनिक मीडिया के बाद डिजिटल मीडिया का भी अनुभव रखते हैं। फिलहाल, ऑटेो खबरी में बतौर डेस्क इंचार्ज कार्यरत हैं। नोएडा के ISOMES से पढ़ाई के बाद न्यूज24 जैसे बड़े चैनल से करियर की शुरुआत करते हुए , बीबीसी और फर्स्टपोस्ट जैसे चैनलों के लिए फ्रीलांस कर चुके है। आशीष ऑटो के आलावा राजनीति, देश, दुनिया, बिजनेस, धर्म जैसे बीट पर काम कर चुके हैं। आशीष ने 2020 में बिहार विधानसभा चुनाव को अकेले बाइक से कवर किया हैं।