Mg Astor के नए लुक ने जीता लोगों का दिल, फीचर्स और माइलेज में Nexon से आगे

mg-astor-new-model

MG Astor New: भारतीय ग्राहकों के बीच MG मोटर कंपनी अपनी एक अलग पहचान बनाने में कामयाब रही है। ऐसा इसलिए कहा जा रहा है क्योंकि कंपनी की एक एसयूवी कार फिलहाल ग्राहकों को काफी पसंद आ रही है। और आप उस एसयूवी कार को MG Astor के नाम से जानते हैं। अपने इस एसयूवी के हाई डिमांड को देखते हुए कंपनी ने एक बड़ा निर्णय लिया है। दरअसल, MG मोटर कंपनी के कुछ सूत्रों का मानना है कि कंपनी बहुत जल्द अपने Astor को अपडेट करने वाली है। हालांकि, कंपनी के तरफ से इसको लेकर आधिकारिक तौर पर अभी तक कुछ भी नहीं कहा गया है।

कंपनी के कुछ सूत्रों की मानें तो इस नए अपडेट के तहत MG अपने एसयूवी को एक नए डिजाइन में तब्दील कर सकती है। इसके साथ ही यह भी कहा जा रहा है कि इस नए अपडेट के बाद कार (MG Astor New) में आपको काफी सारे आधुनिक फीचर्स देखने को मिल सकेंगे। जिसमें मोबाइल कनेक्टिविटी, एयर कनेक्टिविटी, पैनोरमिक सनरूफ, वेंटिलेटेड सीट्स और ऑटोमेटिक क्लाइमेट कंट्रोल जैसी चीजें शामिल है।  हालांकि, अभी तक सूत्रों के द्वारा यह नहीं बताया गया है कि इसके इंजन पावर में किसी प्रकार का कोई बदलाव किया जाएगा या नहीं। लेकिन कई मीडिया रिपोर्ट्स द्वारा यह दावा किया जा रहा है कि इसका इंजन पावर मौजूदा मॉडल के जैसे ही रह सकता है।

MG Astor New का इंजन

फिलहाल, रिपोर्ट्स की मानें तो कहा जा रहा है कि मौजूदा मॉडल के तरह ही इसमें भी आपको सिर्फ एक पेट्रोल इंजन दिया जा सकता है, जो कि 1598cc का हो सकता है। वहीं, इस अपडेट के बाद यह एसयूवी आपको मैन्युअल और आटोमेटिक दोनों ट्रांसमिशन में देखने को मिल सकता है।

ये भी पढ़े: 65,000 रुपये सस्ती हुई MG Comet ev, जानिए अन्य ऑफर्स की डिटेल

MG Astor New की माइलेज

फिलहाल, सूत्रों का कहना है कि इस नए अपडेट के बाद यह एसयूवी पेट्रोल इंजन के साथ लगभग 16-17 kmpl की माइलेज दे सकती है और इसमें लगभग 45 लीटर का फ्यूल टैंक दिया जा सकता है।

MG Astor New की कीमत

MG Astor New के कीमत की बात करें तो फिलहाल, रिपोर्टस के माध्यम से बताया जा रहा है कि इस नए अपडेट के बाद MG Astor New की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत लगभग 8.30 लाख रुपए हो सकती है।

LATEST POSTS:-