2 लाख के अंदर ये है सबसे शानदार स्पोर्टस बाइक, माइलेज और लुक दोनों लाजवाब

top-5-sports-bike-under-2-lakh

Top 5 Best Sports Bikes Under 2 lakh: भारतीय बाजार में काफी सारी स्पोर्ट्स बाइकें मौजूद है। इन्हीं में से कुछ ऐसी स्पोर्ट्स बाइकें हैं, जो कि आपको महज कम कीमत में देखने को मिल जाती है। इतना ही नहीं बल्कि इन्हें टॉप सेलिंग बाइकों के लिस्ट में भी रखा गया है। आज के इस खबर में हम आपको बाजार में मौजूद 5 ऐसी स्पोर्ट्स बाइकों के बारे में बताने जा रहे हैं, जिन्हें फिलहाल ग्राहकों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है। ये सभी बाइके आपको सिर्फ और सिर्फ 2 लाख रुपए के अंदर देखने को मिलने वाली है।

Hero Karizma XMR

इस लिस्ट में सबसे पहले नंबर पर Hero Karizma XMR आता है। इस बाइक में आपको 200cc का इंजन पावर देखने को मिलता है, जो आपको लगभग 1.80 लाख रुपए के एक्स शोरूम कीमत पर मिल रहा है। बता दे, भारतीय सड़कों पर यह बाइक लगभग 45 kmpl तक की माइलेज देने में सक्षम हो सकती है।

Yamaha R15

इस लिस्ट में सबसे दूसरे नंबर पर Yamaha R15 आता है। इस बाइक में आपको 150cc का इंजन पावर देखने को मिलता है, जो आपको लगभग 1.70 लाख रुपए के एक्स शोरूम कीमत पर मिल रहा है। बता दे, भारतीय सड़कों पर यह बाइक लगभग 45-50 kmpl तक की माइलेज देने में सक्षम हो सकती है।

ये भी पढ़े: Honda Electric Bike: होंडा की पहली इलेक्ट्रिक बाइक भारत में जल्द ही लॉन्च, कीमत सिर्फ?

Suzuki Gixxer

इस लिस्ट में तीसरे नंबर पर Suzuki Gixxer आता है। इस बाइक में आपको 200cc का इंजन पावर देखने को मिलता है, जो आपको लगभग 2.01 लाख रुपए के एक्स शोरूम कीमत पर मिल रहा है। बता दे, भारतीय सड़कों पर यह बाइक लगभग 40 kmpl तक की माइलेज देने में सक्षम हो सकती है।

Hero XPulse

इस लिस्ट में चौथे नंबर पर Hero XPulse आता है। इस बाइक में आपको 149.9cc का इंजन पावर देखने को मिलता है, जो आपको लगभग 1.50 लाख रुपए के एक्स शोरूम कीमत पर मिल रहा है। बता दे, भारतीय सड़कों पर यह बाइक लगभग 50 kmpl तक की माइलेज देने में सक्षम हो सकती है।

Yamaha MT15

इस लिस्ट में पांचवे नंबर पर Yamaha MT15 आता है। इस बाइक में आपको 151cc का इंजन पावर देखने को मिलती है, जो आपको लगभग 1.90 लाख रुपए के एक्स शोरूम कीमत पर मिल रहा है। बता दे, भारतीय सड़कों पर यह बाइक लगभग 49 kmpl तक की माइलेज देने में सक्षम हो सकती है।

LATEST POSTS:-

आशीष राज पिछले 7 सालों से पत्रकारिता में हैं। मूलरूप से सिवान बिहार के रहने वाले आशीष इलेक्ट्रॉनिक मीडिया के बाद डिजिटल मीडिया का भी अनुभव रखते हैं। फिलहाल, ऑटेो खबरी में बतौर डेस्क इंचार्ज कार्यरत हैं। नोएडा के ISOMES से पढ़ाई के बाद न्यूज24 जैसे बड़े चैनल से करियर की शुरुआत करते हुए , बीबीसी और फर्स्टपोस्ट जैसे चैनलों के लिए फ्रीलांस कर चुके है। आशीष ऑटो के आलावा राजनीति, देश, दुनिया, बिजनेस, धर्म जैसे बीट पर काम कर चुके हैं। आशीष ने 2020 में बिहार विधानसभा चुनाव को अकेले बाइक से कवर किया हैं।