65,000 रुपये सस्ती हुई MG Comet ev, जानिए अन्य ऑफर्स की डिटेल

mg-comet-ev

MG मोटर्स ने अपनी गाड़ियों पर भारी छूट देने का ऐलान किया है। कंपनी MG Comet इलेक्ट्रिक कार पर शानदार डिस्काउंट लेकर आई है। कॉमेट भारत की सबसे सस्ती और छोटी इलेक्ट्रिक कार है। अगर आप आज इसे खरीदने जा रहे हैं तो 65,000 रुपये की छूट मिलेगी।

नए साल से पहले ग्राहकों के लिए बंपर ऑफर, हालांकि, ये छूट सिर्फ 31 दिसंबर तक ही है। 4-सीटर इलेक्ट्रिक कार तीन वेरिएंट- पेस, प्ले और प्लस में आती है। कार की एक्स-शोरूम कीमत 7.98 लाख रुपये है। रिपोर्ट के मुताबिक, इन डिस्काउंट का फायदा कैश डिस्काउंट, एक्सचेंज बोनस और कॉरपोरेट बोनस के तौर पर लिया जा सकता है। अधिक जानकारी के लिए आप नजदीकी शोरूम विजिट कर सकते हैं।

बैटरी और रेंज

MG Comet बैटरी और रेंज की बात करें तो कार में 17.3 किलोवाट बैटरी पैक है जिसे 0-100 प्रतिशत तक चार्ज करने में 7 घंटे का समय लगता है। कार फुल चार्ज पर 230 किलोमीटर तक की रेंज दे सकती है। कार में लगा मोटर 41hp की पावर और 110 एनएम का टॉर्क पैदा कर सकती है।

इसमें 10.25 इंच टचस्क्रीन, ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन, एलईडी लाइटिंग, वायरलेस चार्जर की सुविधा दी गई हैं। Comet EV के अलावा कंपनी ने Hector, Gloster, Astor और टॉप इलेक्ट्क मॉडल ZS EV पर भी छूट देने की बात कही है।

एमजी हेक्टर पर 1 लाख रुपये का डिस्काउंट मिल रहा है, Gloster और Astor पर 1.5 लाख रुपये की छूट ले सकते हैं। जबकि ZS EV पर भी 50,000 रुपये के एक्सचेंज बोनस के साथ 1.5 लाख रुपये की छूट मिलेगी। ये सभी ऑफर्स इसी महीने तक मान्य हैं।

ये भी पढ़ें: 4 safest Cars: चार कारों को मिली है पांच स्टार रेटिंग, जानिए कीमत और सेल

ZS EV फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स

ZS EV एक 5 सीटर एसयूवी है। इसमें 50.3 kwh का बैटरी पैक है जो फुल चार्ज पर 461 किमी की रेंज दे सकता है। बैटरी को 0-100 प्रतिशत तक चार्ज होने में 8 से 9 घंटे का समय लगता है। फ़ास्ट चार्जर के साथ इस समय को कम किया जा सकता है। फीचर्स में एडवांस्ड ड्राइवर असिस्टेंट सिस्टम (ADAS), 10.11-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, एयर क्वालिटी कंट्रोल, क्रूज़ कंट्रोल, पार्किंग सेंसर, वॉयस कमांड, नेविगेशन सिस्टम, 7-इंच ड्राइवर डिस्प्ले, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, USB चार्जिंग पोर्ट शामिल हैं।

Latest posts:-

आशीष राज पिछले 7 सालों से पत्रकारिता में हैं। मूलरूप से सिवान बिहार के रहने वाले आशीष इलेक्ट्रॉनिक मीडिया के बाद डिजिटल मीडिया का भी अनुभव रखते हैं। फिलहाल, ऑटेो खबरी में बतौर डेस्क इंचार्ज कार्यरत हैं। नोएडा के ISOMES से पढ़ाई के बाद न्यूज24 जैसे बड़े चैनल से करियर की शुरुआत करते हुए , बीबीसी और फर्स्टपोस्ट जैसे चैनलों के लिए फ्रीलांस कर चुके है। आशीष ऑटो के आलावा राजनीति, देश, दुनिया, बिजनेस, धर्म जैसे बीट पर काम कर चुके हैं। आशीष ने 2020 में बिहार विधानसभा चुनाव को अकेले बाइक से कवर किया हैं।