लॉन्च हुई Maruti की नई कार Hustler, फीचर्स और माइलेज देख लड़के बोले What a Car

Maruti Hustler

Maruti Suzuki भारत में जल्द अपनी Hustler को लॉन्च करने वाली है। आपको बता दें की Maruti Hustler को लेकर आए दिन मीडिया रिपोर्ट सामने आ रहे है। जिनमें यह दावा किया जा रहा है की कंपनी 2024 में Maruti Spresso के जगह Hustler को लॉन्च करेगी। वहीं दूसरी तरफ इस अभी तक कंपनी के तरफ से कोई भी आधिकारिक सूचना नहीं दी गई है। लेकिन कंपनी के सूत्रों की मानें तो Maruti Suzuki Hustler 2024 में बेहतरीन फीचर्स मिलने वाले है।

जानकारी के लिए बता दें की Auto Expo 2024 में कंपनी इस कार को पेश कर सकती है। साथ ही ऑटो एक्सपर्ट का कहना है की इस कार को कंपनी बेहद ही कम कीमत में लॉन्च करेगी। तो अगर आप भी इस कार को खरीदने की सोच रहे है तो आज इस खबर में हम आपको Maruti Hustler के बारे में सारी जानकारी देने वाले है।

Maruti Hustler कीमत

आपको बता दें की फिलहाल कंपनी के तरफ से इस कार के कीमतों को लेकर कुछ भी कहा नहीं गया है। लेकिन ऑटो खबरी के सूत्रों की मानें तो भारत में इस कार की कीमत मात्र 7 लाख से 10 लाख के बीच होने वाली है।

ये भी पढे़: CF Mmoto ने लॉन्च किया 230 किमी/घंटा वाला स्पोर्ट्स बाइक, Yamaha की बोलती बंद!

Maruti Hustler कब होगी लॉन्च

आपके जानकारी के लिए बता दें की कंपनी ने पहले ही इस कार को जापान में लॉन्च कर दिया है। हालांकि भारत में जो Maruti Hustler लॉन्च होगी उसके इंजन पावर और फीचर्स में बदलाव देखने को मिल सकता है। सरल शब्दों में कहे तो जापान वाली Hustler से भारत वाली Hustler एकदम अलग हो सकती है। साल 2024 में कंपनी इस कार को भारत में लॉन्च करेगी।

Hustler 2024 बनेगी इन कारों के लिए खतरा

बता दें की अगर Maruti Suzuki Hustler भारत में लॉन्च होती है तो इसका सीधा मुकाबला Hyundai i20, Maruti WagonR, Tata Punch, Renault Triber, जैसी कारों से होगा।

LATEST POSTS:-

1 साल से मीडिया क्षेत्र से जुड़े हर्ष सिंह ऑटो खबरी को अपने कार्यों से योगदान दे रहे हैं। जिसमें हर्ष (ऑटो न्यूज़, न्यू लॉन्च, ऑटो रिव्यू, अपकमिंग वाहन, इलेक्ट्रिक गाड़िया, कार/बाइक ऑफर, इत्यादि) बीट पर काम कर रहे हैं। इनके लेखनी को ऑटो खबरी के पाठकों द्वारा काफी पसंद भी किया जाता है। एक छोटे संस्थान से शुरुआत करने वाले हर्ष सिंह अपने करियर में साल 2022 में SN Media ग्रुप से जुड़े। इन्होंने 9 महीनों तक विभिन्न साइटो को अपनी सेवा प्रदान की। अब ऑटो खबरी को योगदान दे रहे हैं।