CF Mmoto ने लॉन्च किया 230 किमी/घंटा वाला स्पोर्ट्स बाइक, Yamaha की बोलती बंद!

CFMoto Unveiled 675SR And 500 SR Sports Bike

लोकप्रिय चीनी मोटरसाइकिल निर्माता कंपनी CFMoto (सिएफमोटो) ने दो नई मल्टी-सिलेंडर स्पोर्ट्स बाइक CFMoto 500SR और 675SR का अनावरण किया है। दोनों बाइक्स का डेब्यू 2023 सीएफमोटो डे फेस्टिवल में हुआ है। हालांकि बाइक पर लगे camouflage ग्राफ़िक्स के कारण डिज़ाइन का खुलासा नहीं हुआ है। लेकिन मीडिया रिपोर्ट में इंजन की जानकारी सामने आ गई है। इस 500SR बाइक में इनलाइन चार सिलेंडर का इंजन है, जबकि 675SR में इनलाइन-ट्रिपल इंजन दिया गया है।

CFMoto ने 500SR और 675SR को प्रदर्शित किया

CFMoto (सिएफमोटो) ने अपनी दोनों बाइक्स के परफॉर्मेंस और डिजाइन के बारे में कुछ जानकारी का खुलासा किया है। कंपनी अगले महीने होने वाले Milan Motorcycle Shows में आधिकारिक तौर पर लॉन्च कर सकती हैं। camouflage ग्राफ़िक्स से ढके होने के बावजूद देखने में इस बाइक कि डिज़ाइन काफी शार्प लग रहा है।

CFMoto 500SR और 675SR: फीचर

ये भी पढ़े- इलेक्ट्रिक अवतार में Fortuner का बाजा बजाने आ गई, Honda Elevate Ev, कीमत Nexon ev जितनी

CFMoto 500SR और 675SR में डुअल पॉड हेडलाइट सेटअप, फ्रंट में डुअल डिस्क ब्रेक, इनवर्टेड फ्रंट फोर्क और मोनोशॉक सस्पेंशन की सुविधा दी गई है। कंपनी की योजना इस मोटरसाइकिल को अंतरराष्ट्रीय बाजार में लॉन्च करने की है। ऑफिसियल लॉन्च के वक्त इन दोनों बाइक्स के फीचर्स और परफॉर्मेंस के बारे में विस्तृत जानकारी सामने आएगी।

CFMoto 500SR और 675SR: टॉप स्पीड

CFMoto (सिएफमोटो) के अनुसार, उनकी 500SR बाइक में एक यूनिक रैम एयर सिस्टम दी गई है जिससे यह बाइक 230 किमी प्रति घंटे की हाई स्पीड दे देती है। इसमें बेहतर परफॉरमेंस के लिए हाई टेक एल्यूमीनियम पिस्टन और लो इंटेसिटी क्रैंकशाफ्ट दी गई है। कंपनी ने यह भी कहा कि इसका 675SR मॉडल बाइक का इंजन अधिकतम 67 एनएम का टॉर्क पैदा करता है।

Latest Post-

रितेश सिंह पिछले 12 सालों से पत्रकारिता में हैं। मूलरूप से सिवान बिहार के रहने वाले रितेश इलेक्ट्रॉनिक मीडिया के बाद डिजिटल मीडिया का भी अनुभव रखते हैं। फिलहाल, ऑटो खबरी में बतौर सीनियर एडिटर कार्यरत हैं। नोएडा के UPTU से पढ़ाई के बाद तिरंगा टीवी जैसे बड़े चैनल से करियर की शुरुआत करते हुए , DW हिन्दी जैसे चैनलों के लिए फ्रीलांस भी कर चुके है। रितेश ऑटो के आलावा दुनिया, बिजनेस, धर्म जैसे बीट पर काम कर चुके हैं। इसके आलावा रितेश ने Xs worldwide, expoodle, HCL जैसे कंपनियों के लिए भी काम किया हैं।