Honda Sp125 Sports Edition के फीचर्स ने चुराए लड़को के दिल, कीमत मात्र 90 हजार

honda-sp-125-sports-edition

Honda ने अपनी Honda Sp125 को नए अवतार में लॉन्च किया है। बता दें की Sp125 को Sports Edition में कंपनी द्वारा लॉन्च किया गया है। बाइक पर आपको नए ग्राफिक्स के साथ-साथ Sports Edition का बैजिंग भी देखने को मिलता है। फ्रंट से बाइक आपको पहले वाली ही sp125 लगेगी लेकिन हेडलाइट पर आपको LED की बैजिंग और ग्राफिक्स देखनो को मिलने वाला है। आपके जानकारी के लिए बता दें की ये Edition सिर्फ टॉप मॉडल में ही लॉन्च किया गया है। तो अगर आप भी इस बाइक को खरीदना चाहते है तो आइए आपको बताते है इस बाइक की सारी डिटेल।

Sp125 Sports Edition इंजन

इस बाइक में आपको पहले वाला ही इंजन मिलेगा। जो की 123.94cc का है। वहीं अगर बात करें पावर की तो ये बाइक 10.87 ps की पावर के साथ-साथ 10.9nm का टॉर्क जनरेट करने में सक्षम होगी। ज्यादा सेफ्टी के लिए फ्रंट में आपको Disc Brake भी देखने को मिलेगा। वहीं इस बाइक का कुल वजन 116 किलोग्राम है।

Honda Sp125 Sports Edition की कीमत

बात करें इस बाइक के कीमत की तो ये आपको Ex-showroom 90,567 रुपये में मिल जाएगी। हालांकि अगर आपको ये बाइक दिल्ली में खरीदनी है तो RTO+Bike Insurance+Other खर्चे मिलाकर आपको 1,04,943 रुपये में मिलेगी।

ये भी पढ़े: Honda Shine Electric Bike के लॉन्च से पहले ही लीक हुई ये डिटेल, जल्दी पढ़े

Honda Sports Edition के फीचर्स

इस बाइक में आपको शानदार फीचर्स मिलने वाले है। जिसमें फूली डिजिटल मीटर कंसोल, डिजिटल ओडोमीटर, रियल टाइम माइलेज, साइड स्टैंड अलार्म, साइट इंडिकेटर, फ्यूल गेज, गियर सिफ्टर इंडिकेटर, शामिल है।

Honda Sp125 Sports Edition लेना सहीं या गलत

आपको बता दें की अगर आप इस बाइक को लेने की सोच रहे है और आप स्टाइल ना मार कर सिर्फ अपना काम करना चाहते है तो आपके लिए ये बाइक सहीं नहीं है। अगर आपके पास पैसा है और शौक के लिए लेना चाहते है तो ये बाइक आपके लिए सहीं साबित होगी।

LATEST POSTS:-

1 साल से मीडिया क्षेत्र से जुड़े हर्ष सिंह ऑटो खबरी को अपने कार्यों से योगदान दे रहे हैं। जिसमें हर्ष (ऑटो न्यूज़, न्यू लॉन्च, ऑटो रिव्यू, अपकमिंग वाहन, इलेक्ट्रिक गाड़िया, कार/बाइक ऑफर, इत्यादि) बीट पर काम कर रहे हैं। इनके लेखनी को ऑटो खबरी के पाठकों द्वारा काफी पसंद भी किया जाता है। एक छोटे संस्थान से शुरुआत करने वाले हर्ष सिंह अपने करियर में साल 2022 में SN Media ग्रुप से जुड़े। इन्होंने 9 महीनों तक विभिन्न साइटो को अपनी सेवा प्रदान की। अब ऑटो खबरी को योगदान दे रहे हैं।