80Kmpl का माइलेज लेकर लॉन्च हुई Bajaj Ct 100 की नई मॉडल बाइक, कीमत भी कम

Bajaj Ct100 New Model

Bajaj CT 100 New Model: बजाज मोटर कंपनी के कमयूटर बाइकों को भारत के लोग काफी पसंद करते हैं। इसकी बड़ी वजह बताई जाती है बाइकों के द्वारा दिए जाने वाली बेहतरीन माइलेज। इनमें सबसे ज्यादा अगर किसी बाइक को पसंद किया जाता है तो वह Bajaj CT 100 है। अब कंपनी के सूत्रों द्वारा कहा जा रहा है कि बजाज अपने इस बाइक को एक नए मॉडल के साथ भारतीय बाजार में दोबारा से लॉन्च करने पर विचार कर रहा है। हालांकि आपको बता दे बाजाज मोटर कंपनी के तरफ से इसको लेकर के अभी तक किसी प्रकार का कोई भी आधिकारिक बयान सामने नहीं आया है।

वहीं, आगे सूत्रों के द्वारा कहा जा रहा है कि इस नए मॉडल के साथ ही बाइक में आपको तमाम प्रकार के बदलाव देखने को मिल सकते हैं। हालांकि इसके इंजन पावर में किसी प्रकार का कोई भी बदलाव नहीं किया जा सकता है। क्योंकि बताया जाता है कि इस बाइक की पहचान इसके माइलेज और इंजन पावर को लेकर के है। फिलहाल इसके लॉन्चिंग डेट को लेकर के कुछ भी नहीं कहा गया है। लेकिन माना जा रहा है कि एक बार इसका डिजाइन खत्म हो जाए तो फिर लॉन्चिंग डेट को लेकर के भी कंफर्मेशन सामने आ जाएगी।

Bajaj CT 100 का New Model कैसा होगा

बताया जा रहा है कि बजाज मोटर कंपनी के इस बाइक का मॉडल मौजूदा मॉडल की तरह ही हो सकता है हालांकि इसमें कुछ नए पार्ट्स और फंक्शन से जुड़े जा सकते हैं। जिसके तहत यह बाइक आपको पहले के मुकाबले थोड़ी अलग देखने में लग सकती है।

ये भी पढ़े: Bajaj Pulsar 220 के नए डिजाइन देख लड़किया हुई फिदा, बोली पहले बाइक फिर लॉन्ग ड्राइव

Bajaj CT 100 New Model का इंजन

इस नए अपडेट के बाद बाइक में आपको 100cc का इंजन पावर देखने को मिल सकता है। जो कि मौजूदा बाइक में भी देखने को मिलता है और इस इंजन के साथ यह बाइक भारतीय सड़कों पर लगभग 80 किलोमीटर प्रति लीटर की माइलेज दे सकती है। आपको बता दे कि इस अपडेट के बाद बाइक में आपको लगभग 12 लीटर का फ्यूल टैंक कैपेसिटी देखने को मिल सकता है।

Bajaj CT 100 New Model की कीमत

कीमत को लेकर के कहा जा रहा है कि इस नए अपडेट के बाद भी बाइक की कीमत मौजूदा बाइक के आसपास ही हो सकती है। यानी कि इसे कंपनी लगभग 75,000 रुपए के एक्स शोरूम कीमत पर लॉन्च कर सकती है।

LATEST POSTS:-