लो बेटे बिना बताए Bajaj ने लॉन्च कर दी Boxer 150, फीचर्स भी है एकदम लाजवाब

Bajaj Boxer 150

भारत की वाहन निर्माता कंपनी Bajaj जल्द ही अपनी Boxer 150cc को लॉन्च करने वाली है। आपको बता दें की इस बाइक को लेकर आए दिन मीडिया रिपोर्ट सामने आ रही है। वही दूसरी तरफ भारत में इस बाइक के लॉन्चिंग को लेकर कंपनी के तरफ से अभी तक कोई आधिकारिक बयान सामने नहीं आया है। जानकारी के लिए बता दें की फिलहाल कंपनी इस बाइक को अफ़्रीका में सेल कर रही है। सूत्रों की मानें तो साल 2024 में Hero Splendor जैसी बाइक्स को टक्कर देने के लिए बजाज Boxer150 को भारत में लॉन्च करेगी। तो अगर आप भी इस बाइक को खरीदना चाहते है तो आज हम आपको इस बाइक के बारे में सारी जानकारी देने वाले है।

Bajaj Boxer 150 कीमत

बात करें इस बाइक के कीमत की तो इसे लेकर अभी तक कोई रिपोर्ट सामने नहीं आई है। लेकिन अगर भारत में कंपनी इस बाइक को लॉन्च करती है तो इसकी कीमत 1 लाख से ज्यादा नहीं होगी। हालांकि लॉन्च से पहले कुछ भी कहना जल्दबाजी होगी।

Bajaj Boxer 150 कब होगी लॉन्च

भारत में ये बाइक साल 2024 में लॉन्च हो सकती है। लेकिन अभी तक कंपनी के तरफ किसी भी तरह का कोई आधिकारिक घोषणा नहीं गई है। वहीं दूसरी तरफ सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक नए साल पर यानी 1 जनवरी को ये बाइक भारत में लॉन्च हो सकती है।

ये भी पढ़े: घोड़े से भी तेज भागने वाला है Bajaj Chetak 2023 इलेक्ट्रिक स्कूटर?

Boxer 150 का इन बाइक्स से होगा सीधा मुकाबला

अगर भारत में ये बाइक लॉन्च होती है तो इसका सीधा मुकाबला Hero Splendor, Honda Sp125, Hero Glamour, और खुद बजाज की सबसे ज्यादा बिकने वाली बाइक्स में से एक Pulsar 150 से होगा।

Bajaj Boxer 150 के फीचर्स

मीडिया रिपोर्ट की मानें तो इस बार Bajaj इस बाइक में कमाल के फीचर्स देने वाली है। जिसमें ABS, डिजिटल ओडोमीटर, डिजिटल स्पीडोमीटर, फ्यूल गेज, स्मार्टफोन कनक्टिविटी, जैसे फीचर्स शामिल है।

LATEST POSTS:-

1 साल से मीडिया क्षेत्र से जुड़े हर्ष सिंह ऑटो खबरी को अपने कार्यों से योगदान दे रहे हैं। जिसमें हर्ष (ऑटो न्यूज़, न्यू लॉन्च, ऑटो रिव्यू, अपकमिंग वाहन, इलेक्ट्रिक गाड़िया, कार/बाइक ऑफर, इत्यादि) बीट पर काम कर रहे हैं। इनके लेखनी को ऑटो खबरी के पाठकों द्वारा काफी पसंद भी किया जाता है। एक छोटे संस्थान से शुरुआत करने वाले हर्ष सिंह अपने करियर में साल 2022 में SN Media ग्रुप से जुड़े। इन्होंने 9 महीनों तक विभिन्न साइटो को अपनी सेवा प्रदान की। अब ऑटो खबरी को योगदान दे रहे हैं।