Maruti की Baleno से लेकर ciaz तक पर मिल रहा है 65 हजार तक का बंपर डिस्काउंट, ये है पूरी डिटेल

Diwali Offer on Maruti Suzuki Cars

मारुति भारतीय बाजार में सबसे अधिक कारों की सेल करने वाले कंपनी में से एक है। आपको बता दें कि अगर इस अक्टूबर आप अपने लिए मारुति की कोई नई कार खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं। तो आप लोगों के लिए यह एक सुनहरा मौका हो सकता है। क्योंकि अपने कुछ चुनिंदा मॉडल पर कंपनी भारी छूट दे रही है। इसमें बलेनो, इग्निस, सियाज जैसी गाड़ियां शामिल हैं। हालांकि, कंपनी की ओर से अभी Fronx , Jimny, Grand Vitara जैसे मॉडल पर कोई छूट नहीं दी जा रही है।

Maruti Suzuki ignis

यह भारतीय बाजार में मॉडल मैन्युअल गियर बॉक्स के साथ आता है। वाहन निर्माता कंपनी इस महीने 65000 तक की छूट इस कार पर दे रही है। इसके साथ ही इसके ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन मॉडल पर भी कंपनी 55, 000 तक की छूट दे रही है। आपको बता दे कि यह नेक्सा लाइनअप में सबसे ज्याद सस्ता प्रोडक्ट है। वहीं इस कार की एक्स शोरूम प्राइस 5.84 लाख रुपये से लेकर 8.16 लाख रुपए है। इसके साथ ही इसमें 1.2 लीटर का पेट्रोल इंजन दिया गया है जो कि 83 bhp की पावर पैदा करता है। वहीं इसमें 5 स्पीड का मैनुअल और 5-स्पीड एएमटी गियरबॉक्स का ऑप्शन भी शामिल किया गया है।

ये भी पढ़े: Maruti Brezza new model को देखते ही लड़को ने अपने पापा से कर दी डिमांड, लगी शोरूम में लाइन

Maruti Suzuki Baleno

लोगों को यह कार इंडियन मार्केट में आते ही काफी अधिक पसंद आ गई। इस महीने मारुति सुजुकी बलेनो के पैट्रोल मैन्युअल ऑटोमेटिक और CNG वेरिएंट पर एक्सचेंज ऑफर के साथ-साथ 35, 000 तक की छूट दे रही है। आप अगर इसे 2-19 सितंबर के बीच बुक करते हैं तो फिर आपको इसपर 5000 तक का फेस्टिवल डिस्काउंट भी मिलेगा। साथ ही इसमें 1.2 लीटर का पेट्रोल इंजन दिया गया है, जो कि 90hp का पावर जनरेट करता है। इसके अलावा यह 5-स्पीड मैनुअल या 5-स्पीड AMT गियरबॉक्स के साथ आती है।

Maruti Suzuki ciaz

वाहन निर्माता कंपनी मारुति सुजुकी सियाज के सभी वेरिएंट्स पर लगभग 48 हजार रुपये तक की छूट दे रही है। जानकारी के अनुसार यह कार 1.5 लीटर पेट्रोल इंजन के साथ आती है, जो कि 105 hp की पावर देती है। साथ ही यह 5 स्पीड मैनुअल और 4 स्पीड टॉर्क कनवर्टर ऑटोमेटिक गियरबॉक्स के साथ लॉन्च की गई है।

LATEST POSTS:-

आशीष राज पिछले 7 सालों से पत्रकारिता में हैं। मूलरूप से सिवान बिहार के रहने वाले आशीष इलेक्ट्रॉनिक मीडिया के बाद डिजिटल मीडिया का भी अनुभव रखते हैं। फिलहाल, ऑटेो खबरी में बतौर डेस्क इंचार्ज कार्यरत हैं। नोएडा के ISOMES से पढ़ाई के बाद न्यूज24 जैसे बड़े चैनल से करियर की शुरुआत करते हुए , बीबीसी और फर्स्टपोस्ट जैसे चैनलों के लिए फ्रीलांस कर चुके है। आशीष ऑटो के आलावा राजनीति, देश, दुनिया, बिजनेस, धर्म जैसे बीट पर काम कर चुके हैं। आशीष ने 2020 में बिहार विधानसभा चुनाव को अकेले बाइक से कवर किया हैं।