Mahindra XUV 400 Ev का नया मॉडल मार्केट में हुआ लॉन्च, कीमत मात्र

mahindra-xuv-400-ev

Mahindra XUV 400 Ev new Varient: महिंद्रा के तरफ से सबसे पहली इलेक्ट्रिक एसयूवी कार में Mahindra XUV 400 देखने को मिलने वाली है। अब कंपनी के सूत्रों द्वारा कहा जा रहा है कि महिंद्रा बहुत जल्द अपने इस इलेक्ट्रिक मिनी एसयूवी के नए वेरिएंट को मार्केट में लॉन्च कर सकती है। साथ ही कहा जा रहा है कि XUV 400 का यह नया वेरिएंट आपको एक अलग अवतार में देखने को मिल सकता है। यानी कि इसे एक अलग प्लेटफार्म पर डिजाइन किया जा सकता है और इसमें काफी पावरफुल बैटरी पैक का भी दिया जा सकता है। हालांकि, आपको बता दे, महिंद्रा के तरफ से इसको लेकर के फिलहाल किसी प्रकार की अधिकारी घोषणा नहीं की गई है।

फिलहाल, आगे की खबर में हम आपको महिंद्रा कंपनी के इस नए इलेक्ट्रिक कार के नए वेरिएंट (Mahindra XUV 400 Ev new Varient) में आने वाली लगभग सारी चीजों के बारे में बताने जा रहे हैं। आपको बता दे कि यह सारी जानकारी सूत्रों और मीडिया रिपोर्ट्स के माध्यम से दिया जा रहा है। इस जानकारी के तहत आगे हम आपको महिंद्रा कंपनी के इलेक्ट्रिक कार के इस वेरिएंट में आने वाले बैटरी पैक, रेंज और अन्य चीजों के बारे में बताने जा रहे हैं।

Mahindra XUV 400 Ev new Varient की बैट्री और रेंज क्या होगी

फिलहाल, कंपनी के सूत्रों का मानना है कि इस नए इलेक्ट्रिक कार के नए वेरिएंट में आपको लगभग 45 kwh की बैट्री पैक देखने को मिल सकती है। इस बैटरी पैक को फुल चार्ज होने में लगभग 5.20 से 7 घंटे का वक्त लग सकता है। हालांकि, सूत्रों का मानना है कि इस इलेक्ट्रिक कार में आपको फास्ट चार्जिंग ऑप्शन भी दिया जा सकता है।

ये भी पढ़े: ओ तेरी आ गई Mahindra Xylo Return, फीचर्स और interior देख छूट जाएंगे पसीने

वहीं, इस नए कार के रेंज की बात की जाए तो फिलहाल, कयास लगाया जा रहा है कि Mahindra XUV 400 Ev new Varient एक फुल चार्ज में लगभग 400 किलोमीटर किलोमीटर तक की रेंज तय कर सकता है।

Mahindra XUV 400 Ev new वरिएंट की कीमत

फिलहाल, मीडिया रिपोर्टस द्वारा बताया जा रहा है कि Mahindra XUV 400 Ev new Varient को कुल तीन मॉडलों में लॉन्च किया जा सकता है। जिसकी शुरुआती एक्स शोरूम कीमत लगभग 16 लाख रुपए के करीब हो सकती है। हालांकि, लॉन्चिंग के समय इस कीमत में आपको बदलाव भी देखने को मिल सकता है।

LATEST POSTS:-

आशीष राज पिछले 7 सालों से पत्रकारिता में हैं। मूलरूप से सिवान बिहार के रहने वाले आशीष इलेक्ट्रॉनिक मीडिया के बाद डिजिटल मीडिया का भी अनुभव रखते हैं। फिलहाल, ऑटेो खबरी में बतौर डेस्क इंचार्ज कार्यरत हैं। नोएडा के ISOMES से पढ़ाई के बाद न्यूज24 जैसे बड़े चैनल से करियर की शुरुआत करते हुए , बीबीसी और फर्स्टपोस्ट जैसे चैनलों के लिए फ्रीलांस कर चुके है। आशीष ऑटो के आलावा राजनीति, देश, दुनिया, बिजनेस, धर्म जैसे बीट पर काम कर चुके हैं। आशीष ने 2020 में बिहार विधानसभा चुनाव को अकेले बाइक से कवर किया हैं।